trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02267347
Home >>BH Gopalganj

Gopalganj News: मानव तस्करी के आरोप में एनआईए ने होटल संचालक को किया गिरफ्तार

Bihar News: करमैनी निवासी संजीत यादव ने नगर थाना में प्रह्लाद सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमे प्रह्लाद पर अगस्त 2023 में कंबोडिया भेजने के बाद पाकिस्तानी एजेंट से बेचने सहित कई गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद नगर थाना पुलिस मामले को एनआईए को रेफर कर रही है. 

Advertisement
Gopalganj News: मानव तस्करी के आरोप में एनआईए ने होटल संचालक को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 28, 2024, 02:28 PM IST

गोपालगंज: एनआईए ने गोपालगंज से मानव तस्करी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक प्रह्लाद सिंह होटेल संचालक हैं. ऐसा आरोप है कि वो लोगों को विदेश भेजने का काम करता था. एनआईए ने गोपालगंज पुलिस की मदद से प्रह्लाद सिंह को सोमवार देर रात नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. उस पर मजदूरों को गुमराह कर विदेश में बेचने का आरोप लगा है.

कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी निवासी संजीत यादव ने नगर थाना में प्रह्लाद सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमे प्रह्लाद पर अगस्त 2023 में कंबोडिया भेजने के बाद पाकिस्तानी एजेंट से बेचने सहित कई गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद नगर थाना पुलिस मामले को एनआईए को रेफर कर रही है. गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि एनआईए के द्वरा नगर थाना को गुप्त आसूचना मिली थी कि कुछ लोग हैं जो गलत बिजा पर बिदेश भेजने का काम करते हैं और उनसे वहां पर गलत काम कराया जाता है.

इस घटना के बाद एनआईए व गोपालगंज पुलिस ने प्रह्लाद सिंह को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कई सबूत व साक्ष्य भी मिले हैं जिसके बाद केश एनआईए को ट्रांसफर किया जा रहा है. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. प्रह्लाद सिंह विदेश में कहा-कहा पर मानव तस्करी करता था इसकी जांच चल रही है. प्रह्लाद सिंह के साथ जुड़कर जो भी लोग काम कर रहे है उनकी छानबीन की जा रही है. इस मामले में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट - मदेश तिवारी

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: कानून व्यवस्था पर रोहिणी आचार्य ने साधा निशाना, कहा- खरोंच भी आई तो भाजपा जिम्मेदार

 

Read More
{}{}