trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02355551
Home >>बिहार एवं झारखंड

Giridih News: गिरिडीह में ऑनर किलिंग का मामला! नाराज पिता ने बेटी को काट डाला

Giridih News: झारखंड के गिरिडीह जिले से एक हैरान कर देने वाला खबर सामने आई है. जहां पिता ने आपनी ही बेटी को मौत के घाट उतारा. 

Advertisement
Giridih News: गिरिडीह में ऑनर किलिंग का मामला! नाराज पिता ने बेटी को काट डाला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 27, 2024, 01:56 PM IST

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां देवरी थाना क्षेत्र महेशियादिघी गांव बेटी के प्यार करने पर पिता का हैवानी चेहरा सामने आया.  पिता ने अपनी बेटी को मौत का घाट उतार दिया है. बेटी का प्यार करना उसे भारी पड़ गया.

रात आठ बजे दिया था अंजाम 
आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी बेटी की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को हत्या करने में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को भी सौंप दिया. आरोपी प्रभु सिंह के मुताबिक रात तकरीबन आठ बजे हत्या की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, उसकी 40 वर्षीय बेटी मंजू देवी का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पिता को यह अच्छा नहीं लगता था.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर देवरी के थाना प्रभारी आरोपी प्रभु सिंह के घर पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मृतका महिला की शव उसके घर आंगन में पड़ा हुआ पाया गया. 

वहीं आरोपी पिता ने गुनाह स्वीकार करते हुए हथियार को भी सौंप दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: मुंडा समाज के लोगों की जमीन पर कब्जा, जांच में जुटा प्रशासन

Read More
{}{}