trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02249058
Home >>JH Gharwha

Jharkhand Crime: पत्नी ने नहीं दिए दारू के पैसे तो बेरहम पति ने पीट-पीट कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Garhwa News: मृतका आशा देवी के पिता परशुराम ने अपने दामाद संजय राम पर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे दामाद ने ही मेरी बेटी की पीट-पीट कर हत्या की है. उन्होंने बताया कि दारू पीने को लेकर रुपये नहीं देने पर दोनों में झगड़ा हुआ था.

Advertisement
डंडई पुलिस थाना
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 15, 2024, 12:23 PM IST

Garhwa News: झारखंड के गढ़वा जिले में एक बेरहम युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. यह घटना डंडई थाना क्षेत्र के पचौर गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतका ने आरोपी पति को दारू पीने के लिए रुपये देने से मना कर दिया था. दारू के लिए रुपये नहीं मिलने पर आरोपी पति हैवान बन गया और उसने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकठी हो गई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक आरोपी फरार हो गया था. 

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतका आशा देवी के पिता परशुराम ने अपने दामाद संजय राम पर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे दामाद ने ही मेरी बेटी की पीट-पीट कर हत्या की है. मृतका के पिता ने बताया कि पता चला है कि कल (मंगलवार, 14 मई) शाम को चिकन बना था. उसका दामाद (आरोपी पति) दारु पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसा मांग रहा था. इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. गुस्से से सनकी दामाद ने मेरी बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पीड़ित पिता ने बताया कि 2 साल पहले ही उन्होंने बेटी (मृतका) की शादी संजय राम से की थी. 

ये भी पढ़ें- Motihari: मोतिहारी में 12 साल की नाबालिग से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर 4 दिन तक किया गैंगरेप

उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही दारू पीने को लेकर दामाद और बेटी के बीच झगड़ा होने लगा था. पैसा नहीं देने पर वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था. आज ससुराल वालों ने बेटी की हत्या कर दी और घर से सभी फरार हैं. मुझे बेटी की हत्या की न्याय चाहिए. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि संजय का यह दूसरी शादी थी. पहली पत्नी की मृत्यु के बाद संजय ने यह दूसरी शादी की थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- आशीष

Read More
{}{}