trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01320355
Home >>गया

Bihar: जहानाबाद में सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों किया हाईवे जाम

जहानाबाद में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटो एनएच-83 को जाम कर दिया.

Advertisement
Bihar: जहानाबाद में सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटों किया हाईवे जाम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 26, 2022, 01:43 PM IST

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटो एनएच-83 को जाम कर दिया. जिसके वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के एरकी गांव के समीप की है. मृत व्यक्ति की पहचान लक्षु बिगहा गांव निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है. 

शव रखकर ग्रामीणों ने एनएच-83 को किया जाम
घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि गुरुवार को वह काम करने के लिए घर से निकला था. जब वह देर शाम तक वापस घर नहीं लौटा तो परिजन काफी खोजबीन करने लगे. लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला. सुबह होने पर सड़क किनारे कचरा चुनने वाले की नजर उस पर पड़ी. तब इसकी सूचना स्थानीय लोगों को मिली. सड़क किनारे शव पड़ा देख लोगो की भारी भीड़ लग गयी. इतने में खोजबीन करते परिजन मौके पर पहुंच गए तो शव की पहचान की. शव की पहचान होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर शव को पटना गया सड़क मार्ग एनएच-83 पर रख जाम कर दिया. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस  
वहीं इस जाम से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिससे आने जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दलबल के साथ एसडीओ और एसडीएम मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस बात पर एसडीपीओ ने बताया कि सड़क किनारे डेड बॉडी पड़ी मिली थी. संभावना जताई जा रही है कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar News: कैमूर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 लीटर शराब के साथ तीन एएसआई किए गिरफ्तार

Read More
{}{}