trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01477724
Home >>गया

शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे दो नशेड़ी, नवादा सदर अस्पताल में जमकर किया हंगामा

Bihar News: बिहार में पिछले छह साल से अधिक समय से शराबबंदी लागू है, मगर शराब की खपत और शराब पीकर कानून तोड़ने वालों की तादाद पर नजर डालें, तो कुछ और ही कहानी सामने आती है. हालांकि पुलिस शराबबंदी कानून को लागू कराने के लिए लगातार प्रयासरत है. इसके बावजूद लोगों को आसानी से शराब मिल रहा है.

Advertisement
शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे दो नशेड़ी, नवादा सदर अस्पताल में जमकर किया हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 09, 2022, 01:35 PM IST

नवादा: Bihar News: बिहार में पिछले छह साल से अधिक समय से शराबबंदी लागू है, मगर शराब की खपत और शराब पीकर कानून तोड़ने वालों की तादाद पर नजर डालें, तो कुछ और ही कहानी सामने आती है. हालांकि पुलिस शराबबंदी कानून को लागू कराने के लिए लगातार प्रयासरत है. इसके बावजूद लोगों को आसानी से शराब मिल रहा है. ताजा मामला नवादा से सामने आया है जिसमे दो शराबी के द्वारा घंटों सदर अस्पताल में ड्रामा किया गया, वहीं उसने बिहार में शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी। 

शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा
दरअसल देर रात दो शराबी जिले के सदर अस्पताल परिसर में शराब के नशे में जमकर हंगामा किया. जहां लोगों की भीड़ भी देखने को मिली. बताया जाता है एक शराबी ने काफी शराब पी रखी थी, जिसके चलते वह सड़क पर गिरा हुआ था. जिसे पुलिस ने सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में शराबी इमरजेंसी वार्ड से निकलकर अस्पताल परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा, और सदर अस्पताल में आने जाने वाले लोगों के साथ गाली गलौज करने लगा. इसी बीच एक और व्यक्ति शराब के नशे में सदर अस्पताल पहुंच गया और दोनों शराबियों ने घंटों तक सदर अस्पताल में ड्रामा किया. बाद में अस्पताल के कर्मी के द्वारा एक शराबी को पकड़कर अस्पताल में बैठाया गया और दूसरे शराबी अस्पताल से बाहर निकल गया.

ये भी पढ़ें- Gold Rate Today in Bihar: बिहार में सोने की कीमतों में स्थिरता, जानें आज का भाव

कई सालों से शराबबंदी लागू 
एक शराबी ने अपना नाम सत्यम शिवम सुंदरम बताया तो दूसरे शराबी ने अपना नाम ही नहीं बताया और कहा कि वह जमुई के रहने वाले हैं. बता दें कि नवादा में पुलिस लगातार शराब पीना व बेचने वाले के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है लेकिन शराब पीने वालों को आसानी से शराब मिल रहा है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अप्रैल 2016 में राज्य में शराबबंदी लागू किया था. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद आए दिन दूसरे राज्यों से इसकी तस्करी हो रही है. 

Read More
{}{}