Home >>गया

Gaya Road Accident: गया में ट्रक को पीछे से तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

Gaya Road Accident: गया के आमस थाना क्षेत्र के NH 2 पर सिहूली मोड़ के पास भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत. झारखंड से उतर प्रदेश जाने वक्त हुआ हादसा. कार ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मारी.

Advertisement
गया सड़क दुर्घटना
Stop
Shailendra |Updated: Jun 06, 2024, 11:19 PM IST

Gaya Road Accident: गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के सिहुली मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक के नीचे घुस गई. जहां मौके पर ही तीन लोगों के दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से सभी मृतकों के शव को कड़ी मशक्कत करने के बाद बाहर निकला गया. 

गया हादसे में सभी मृतक औरंगाबाद जिले के रहने वाले थे, जिसमें से एक इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग के अध्यक्ष डॉ अनूप कुमार भी शामिल थे. वहीं, इनके अलावा सुरेंद्र सिंह और भोला की भी मौत हो गई. मरने वाले में बाप-बेटा समेत 3 की मौत हुई है. 

यह भी पढ़ें:क्या है अग्निवीर योजना? जिसकी चुनाव के पहले और सरकार बनाने के बीच हो रही खूब चर्चा

पुलिस सभी को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है. जबकि परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. बताया जाता है कि सभी औरंगाबाद से एक कार में सवार होकर लखीसराय में अपनी बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे थे, तभी यह घटना आमस थाना क्षेत्र के सिहुली मोड़ के पास हो गई. 

यह भी पढ़ें:'नीतीश कुमार स्टील हैं, वह हिलने वाले नहीं हैं', आखिर श्रवण कुमार ने ऐसा क्यों कहा

बताया जाता है कि जो गाड़ी चला रहे थे उसे नींद आ गई और देखते ही देखते ट्रक में कार घुस गई. 

रिपोर्ट: पुरूषोत्तम कुमार

यह भी पढ़ें:Bihar Train Fire: किऊल जंक्शन पर मेमू ट्रेन के इंजन में लगी आग

{}{}