trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01461343
Home >>गया

कैमूर में आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सरकारी शिक्षक निकला एक आरोपी

पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला थाना भभुआ में अंकित करते हुए गिरफ्तार आरोपी और पीड़ित नाबालिक बच्ची का सदर अस्पताल भभुआ में पीड़िता का मेडिकल कराया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

Advertisement
कैमूर में आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सरकारी शिक्षक निकला एक आरोपी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 28, 2022, 02:07 PM IST

कैमूरः कैमूर जिले से बड़ी खबर आई है. कैमूर जिले के अधौरा पहाड़ी के आदिवासी समाज की आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया है. बच्चे घर से शौच करने के लिए रविवार की सुबह निकली जहां चार आरोपियों ने बच्ची को दबोच लिया. आरोप है कि एक सरकारी शिक्षक भी इसमें शामिल है. आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभी चार आरोपी फरार है. 

बच्ची के पिता ने बताई आप बीती
पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला थाना भभुआ में अंकित करते हुए गिरफ्तार आरोपी और पीड़ित नाबालिक बच्ची का सदर अस्पताल भभुआ में पीड़िता का मेडिकल कराया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पीड़िता के पिता बताते हैं वह लोग कैमूर जिले के अधौरा पहाड़ी के रहने वाले हैं. आदिवासी समाज से आते हैं. बच्ची रविवार की सुबह शौच के लिए बाहर गई थी तभी उसे 4 लोग अपने साथ लेते गए. इस दौरान बच्चे को ले जाते देख सरकारी विद्यालय का शिक्षक भी वहां पहुंचा तो चारों आरोपी भाग निकले फिर आरोपी शिक्षक ने भी बच्ची के साथ रेप किया. 

कड़ी कार्रवाई की मांग
जब बच्ची ने घर आकर आपबीती बताई तो इसे महिला थाना भभुआ लाया गया है और सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. पिता ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि हम को न्याय मिले और इन आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. बसपा की मीडिया प्रवक्ता ने बताया आदिवासी समाज की लड़की के साथ रेप हुआ है ऐसी सूचना मुझे मिली तो मैंने थाना प्रभारी से बात किया. एक आरोपी का उनके द्वारा नाम FIR में दर्ज नहीं किया जा रहा था, वह उसे नाबालिग बता रही थी, लेकिन बच्ची को न्याय मिलना चाहिए चाहिए आरोपी जो कोई हो. कैमूर जिले में पुलिस के संरक्षण में रेप की घटनाएं बढ़ रही है.

 

Read More
{}{}