trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01612683
Home >>गया

महिला को Kiss कर रहा था स्कूल का डायरेक्टर, CCTV में कैद हो गया पूरा वाकया

 स्कूल में हर जगह की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए स्कूल के निदेशक ने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. यह अलग बात है कि उनकी खुद की करतूत कैमरे में कैद हो गई. हालांकि वीडियो कुछ पुराना भी बताया जा रहा है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Mar 16, 2023, 03:43 PM IST

गया : बिहार में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो गया के एक स्कूल का बताया जा रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति को एक महिला को किस करते देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि वह आदमी स्कूल का डायरेक्टर है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया और व्हाटसएप ग्रुप्स में शेयर किए जा रहे हैं. वीडियो में जो कमरा दिख रहा है, वह कार्यालय कक्ष का है, जिसमें एक स्कूल डायरेक्टर किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं. 

ये भी पढ़ें- आय से अधिक संपत्ति में अखिलेश तो लैंड फॉर जॉब में लालू प्रसाद को राहत मिलते ही दोनों नेताओं की मुलाकात, आखिर माजरा क्या है?

कहा जा रहा है कि स्कूल में हर जगह की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए स्कूल के निदेशक ने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. यह अलग बात है कि उनकी खुद की करतूत कैमरे में कैद हो गई. हालांकि वीडियो कुछ पुराना भी बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि किसी खुन्नस में आकर स्कूल के किसी सहकर्मी ने सीसीटीवी से वीडियो कापी कर मोबाइल से सोशल मीडिया से लेकर व्हाटसएप ग्रुप्स में शेयर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- रेल टिकट विंडो पर लंबी लाइन से बचना है तो मोबाइल में इस ऐप को करें डाउनलोड, बुक करें जनरल टिकट

इस बारे में स्कूल के निदेशक का कहना है कि राजनीतिक साजिश के तहत उनको और स्कूल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. निदेशक का यह भी दावा है कि वीडियो में जो कक्ष दिख रहा है, वो उनके स्कूल का नहीं है. उन्होंने कहा कि 2016 के वीडियो फुटेज के साथ छेड़छाड़ कर गलत नीयत से वीडियो को वायरल किया गया है. इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}