trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01493980
Home >>गया

Nikay Chunav 2022: कैमूर में जीत के जश्न में उड़ी कानून की धज्जियां, जुलूस में खुलेआम लहराए हथियार

वीडियो में साफ देखा जा रहा है जीत के जुलूस के बीच में कुछ लोग दुनाली और एकनली वाली दो बंदूकों को लेकर हवा में लहरा रहे हैं. चारों तरफ सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद का दावा करने वाली कैमूर पुलिस की निगाह इस हथियार लहराने पर नहीं पड़ी. 

Advertisement
Nikay Chunav 2022: कैमूर में जीत के जश्न में उड़ी कानून की धज्जियां, जुलूस में खुलेआम लहराए हथियार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 20, 2022, 05:21 PM IST

कैमूरः कैमूर जिले के पांचों नगर निकाय के चुनाव का परिणाम आ चुका है. जहां विजेता की घोषणा करते हुए उन्हें प्रमाण पत्र दे दिया गया है. जीते हुए विजेताओं के समर्थकों का तांता भी मतगणना हॉल के बाहर भारी संख्या में लगा हुआ था, जो अपने प्रत्याशी के बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच जीत सुनिश्चित होने के बाद प्रमाण पत्र लेकर जब कुछ जनप्रतिनिधि वापस निकले तो उनके समर्थकों ने भारी जुलूस निकाला. जहां बैंड बाजे के साथ नारेबाजी करते हुए हथियार भी लहराए गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मोहनिया थाना क्षेत्र के डडवा का बताया जा रहा है.

भीड़ में लहराते दिखे बंदूकें
वीडियो में साफ देखा जा रहा है जीत के जुलूस के बीच में कुछ लोग दुनाली और एकनली वाली दो बंदूकों को लेकर हवा में लहरा रहे हैं. चारों तरफ सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद का दावा करने वाली कैमूर पुलिस की निगाह इस हथियार लहराने पर नहीं पड़ी. इस संदर्भ में जब मोहनिया थानाध्यक्ष से फोन पर बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि इस तरह के जानकारी मुझे नहीं है. अगर ऐसा मामला प्रकाश में आता है तो करवाई की जाएगी.
वीडियो के साथ देखा जा सकता है की बंदूक को हाथों से लहराते हुए लोग आगे बढ़ रहे हैं और एक वीडियो में दो बंदूके लहराई जा रही हैं. किसी जीते हुए प्रत्याशी को कंधों पर टांग कर गाजे-बाजे के साथ उसे पूरे शहर में भ्रमण कराया जा रहा. यह वीडियो मोहनिया के ओवर ब्रिज के पास डड़वा का बताया जा रहा है. यह अब तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल देख ऐसा लगता है कि पुलिस का डर अब लोगों के अंदर से निकलता चला जा रहा है. पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी का दावा करने के बावजूद इस तरह की घटनाएं नहीं होती.

कटिहार में पुलिस ने किया लाठीचार्ज
कटिहारः कटिहार के तीनगछिया बाजार समिति में निकाय चुनाव में मतदान के दौरान हंगामा हो गया. मतगणना के बाद जीते हुए प्रतिनिधियों के समर्थक तीनगछिया बाजार समिति के बाहर खड़े थे. जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशियों के सैकड़ो समर्थक गेट के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद इलाके में भगदड़ मच गई. इस दौरान पुलिस और समर्थकों के बीच जमकर बहसबाजी भी हुई. कटिहार के पांच नगर पंचायत में से मनिहारी नगर पंचायत चुनाव में मुख्य पार्षद राजेश कुमार यादव उपमुख्य पार्षद शुभम पोद्दार विजयी हुए हैं. 

Read More
{}{}