trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02120696
Home >>गया

Nawada News: चाय की दुकान में घुसी बोलेरो गाड़ी, गंभीर रूप से घायल हुई महिला

Nawada News in Hindi: नवादा में चालक की लापरवाही से  जिले के रजौली अनुमंडल कार्यालय के बगल में स्थित एक चाय की दुकान में बोलेरो घुस गई. जिससे चाय दुकान चलाने वाली महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया.

Advertisement
नवादा में हुआ हादसा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2024, 10:47 AM IST

नवादा: Nawada News in Hindi: नवादा में चालक की लापरवाही से  जिले के रजौली अनुमंडल कार्यालय के बगल में स्थित एक चाय की दुकान में बोलेरो घुस गई. जिससे चाय दुकान चलाने वाली महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ दिलीप कुमार ने महिला का प्राथमिक उपचार किया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

जानें क्या है पूरा मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जमीन की रजिस्ट्री कराने आए एक व्यक्ति का बोलेरो अनुमंडल कार्यालय के बगल में स्थित चाय की अस्थाई दुकान के पास खड़ी थी. बोलेरो चालक ने गाड़ी स्टार्ट करने के लिए बोलेरो की चाबी गाड़ी में लगाई. लेकिन ब्रेक पर पैर रखने की जगह बोलेरो चालक का पैर एक्सीलेटर पर चला गया. गियर में होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुस गई. जिससे चाय की अस्थाई दुकान और सामान क्षतिग्रस्त हो गया. 

साथ ही चाय दुकान चलाने वाली महिला रजौली थाने के हरदिया सेक्टर ए निवासी शंभू सिंह की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के घायल होने के बाद बोलेरो चालक बोलेरो का हैंडल लॉक कर वहां से फरार हो गया.हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हैंडल लॉक बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया.

इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अपराधी की तलाश की जा रही है. वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. जल्द से जल्द अपराधी को भी पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में गुस्से हैं.

Read More
{}{}