trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01484294
Home >>गया

नवविवाहिता प्रेमी जोड़े को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

प्रेमी जोड़ा नवविवाहिता ने लगाई न्याय की गुहार कहां है हमारे परिवार को परेशान ना करें. मैं अपनी मर्जी से विवाह किया है. दोनों लड़का और लड़की का नानी घर नालंदा जिले के विरायतन है. विरायतन में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. 

Advertisement
नवविवाहिता प्रेमी जोड़े को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 13, 2022, 06:44 PM IST

नवादा: नवादा के नवविवाहिता प्रेमी जोड़ा ने प्रशासन को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा का गुहार लगाया है. दरअसल, नवविवाहिता प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से शादी कर ली और शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. पीड़ितों ने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि नालंदा प्रशासन को दिए गए आवेदन में रजौली थाना क्षेत्र के रामदेव गांव निवासी विनोद राजवंशी की पुत्री नेहा कुमारी ने कहा है कि मेरी उम्र साढ़े 18 साल है. इसी महीने के 4 दिसंबर को अपनी मर्जी से पकरीबरावां थाना क्षेत्र के दक्षिण रजवरिया गांव निवासी छोटेलाल राजवंशी के पुत्र ऋतिक कुमार से प्रेम विवाह किया है, लेकिन मेरे नानी घर नालंदा जिले के विरायतन के लोग मुझे सही से जीने नहीं दे रहे हैं और ससुराल में आकर मेरे पति को मारपीट करने की धमकी दे रहे हैं. इस घटना से मैं और मेरे पति काफी परेशान है.ॉ

प्रेमी जोड़े ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार 
बता दें कि प्रेमी जोड़ा नवविवाहिता ने लगाई न्याय की गुहार कहां है हमारे परिवार को परेशान ना करें. मैं अपनी मर्जी से विवाह किया है. दोनों लड़का और लड़की का नानी घर नालंदा जिले के विरायतन है. विरायतन में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर करीब 5 वर्षों तक दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते रहे. धीरे-धीरे प्यार का परवान चढ़ता गया और साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे. इसी बीच 4 दिसंबर को भागकर दोनों ने कोर्ट में शादी रचा ली है, लेकिन लड़की के परिजनों को यह शादी रास नहीं आ रहा है. जिसके बाद लड़की के परिजन ने लड़के पर अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया. 

मामला दर्ज होने के बाद एक तरफ नालंदा पुलिस प्रेमी जोड़ा को परेशान कर रहा है तो वही लड़की के परिजन भी लड़का के साथ मारपीट की धमकी दे रहा है. जिससे प्रेमी जोड़ा काफी तंग आ चुका है. जिसको लेकर दोनों नालंदा प्रशासन को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. बता दें कि दोनों नवविवाहिता प्रेमी जोड़ा नवादा पहुंची और अपनी पूरी बात वीडियो के माध्यम से बताई है. दोनों के पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं और जातीय विवाह से भी लड़की के पिता काफी नाराज है. लड़का के पिता दोनों को रखना चाहते हैं.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए- अगली राजनीतिक लड़ाई ‘नागपुर बनाम नालंदा’ होगी- तेजस्वी यादव

Read More
{}{}