trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01457914
Home >>गया

नवादा में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस की हस्तक्षेप पर बच्ची के परिजन ने अकबरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोप है कि आरोपी ने चॉकलेट देकर उसे गलत नीयत से गोद में उठा लिया. बच्ची को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. 

Advertisement
नवादा में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 25, 2022, 10:33 PM IST

नवादा: नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामला तब उजागर हुआ, जब पंचायत की बैठक में आरोपी को उठक बैठक की सजा सुनाई गई. बता दें कि आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसके बाद एसपी ने संज्ञान लिया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बुधवार को दोपहर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों की भीड़ में एक युवक उठक बैठक कर रहा है. गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि उठक बैठक कर रहे युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई, जिसमें आरोपी को उठक बैठक की सजा सुनाई गई. पीड़िता के चाचा ने बताया कि आरोपी अरुण पंडित बच्ची को रुपया और चॉकलेट दिया करता था. वह दो तीन बार ऐसा कर चुका था. इसलिए आशंका हुई कि वह बच्ची के साथ गलत कर सकता है. अक्सर ऐसा देखने सुनने को मिलता है कि बच्चियों को प्रलोभन देकर उसे अगवा कर लिया जाता है या उसके साथ गलत किया जाता है. इसी आशंका पर गांव में पंचायत बुलाई गई और आरोपी को शारिरिक दंड दिया गया. 

परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
बता दें कि पुलिस की हस्तक्षेप पर बच्ची के परिजन ने अकबरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोप है कि आरोपी ने चॉकलेट देकर उसे गलत नीयत से गोद में उठा लिया. बच्ची को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. बच्ची के परिजन ने शंका जाहिर किया कि आरोपी प्रलोभन देकर बच्ची के साथ कुछ गलत कर सकता है. दूसरी ओर आरोपी के बेटे ने बताया कि केस होने के बाद पिता भाग गए हैं. उन्होंने बच्ची के साथ कुछ भी गलत नहीं किया था. छोटी बच्ची होने के चलते उसे लाड़ प्यार में चॉकलेट देते थे, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें फसाने का काम किया है. बहरहाल, अकबरपुर थाना में आरोपी अरुण पंडित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं दिल्ली में, दोनों प्रदेशों की और बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Read More
{}{}