trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01581440
Home >>गया

सांसद मनोज तिवारी ने बिहार के बढ़ते क्राइम को लेकर की मां मुंडेश्वरी से प्रार्थना, कहा- 'अब सरकार से क्या भरोसा...'

मंगलवार की रात कैमूर जिले के मोहनिया शहर में स्थित पनास इन होटल के उद्घाटन के मौके पर दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि अब सरकार से क्या भरोसा, मैं मां मुंडेश्वरी से ही बिहार को बचाने की प्रार्थना कर रहा हूं. 

Advertisement
सांसद मनोज तिवारी ने बिहार के बढ़ते क्राइम को लेकर की मां मुंडेश्वरी से प्रार्थना, कहा- 'अब सरकार से क्या भरोसा...'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2023, 07:36 AM IST

कैमूर: मंगलवार की रात कैमूर जिले के मोहनिया शहर में स्थित पनास इन होटल के उद्घाटन के मौके पर दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि अब सरकार से क्या भरोसा, मैं मां मुंडेश्वरी से ही बिहार को बचाने की प्रार्थना कर रहा हूं. 

'बिहार को सहेजने और संभालने की जरूरत'
वहीं मनोज तिवारी ने आगे कहा कि पिछले 8 सालों से जिस तरह से बिहार में निवेश आना शुरू हुआ था और टूरिज्म का केंद्र भी बिहार बन रहा था, लेकिन उन सब के बीच इस तरह की घटनाएं लगातार होना काफी निंदनीय है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि विशेष राज्य का दर्जा मांगने से नहीं होता है, बल्कि लाइन आर्डर संभालने से सब कुछ होता है. बिहार एक प्रतिभावान राज्य है बस उसे सहेजने और संभालने की जरूरत है.  

'बिहार को बचाओ मेरी मां'
दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर चिंता जाहिर की है. मनोज तिवारी ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि मैं कर ही क्या सकता हूं. मां मुंडेश्वरी से बिहार को बचाने को लेकर प्रार्थना करता हूं कि बिहार को बचाओ मेरी मां. बिहार में पिछले आठ- दस वर्षों से पूरी दुनिया का निवेश आना शुरू ही हुआ था. बिहार टूरिज्म का केंद्र बन रहा था लेकिन जिस तरह से कुछ दिनों में बिहार की स्थिति बनी है. इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संज्ञान लेना चाहिए. 

'केवल विशेष राज्य कहने से कुछ नहीं होगा'
बिहार की स्थिति बहुत ही चिंताजनक है. बिहार को केवल विशेष राज्य कहने से कुछ नहीं होगा. बिहार में मौजूद लायन आर्डर की व्यवस्था और बिहार की शक्ति को हम लोग संभाल कर चलते तो बिहार अपने आप में बहुत ही आत्मनिर्भर है. बस हमको अपनी शक्ति को जगाने की जरूरत है. 
इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: जदयू से नाता तोड़ उपेंद्र कुशवाहा को मिला भाजपा से ऑफर! संजय जायसवाल ने घर जाकर की मुलाकात, कहीं ये बात

Read More
{}{}