trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01425122
Home >>गया

कैमूर में दर्शनार्थियों की कार पेड़ से टकराई एक महिला की मौत, छह लोग घायल

झारखंड और नवादा जिले से एक कार में सवार कुछ लोग मां मुंडेश्वरी का दर्शन करने के लिए आए हुए थे. दर्शन के बाद वह अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रण होकर पेड़ से टकरा गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Advertisement
कैमूर में दर्शनार्थियों की कार पेड़ से टकराई एक महिला की मौत, छह लोग घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 04, 2022, 04:52 PM IST

कैमूर : कैमूर जिले के मां मुंडेश्वरी का दर्शन कर वापस घर जाने के दौरान दर्शनार्थियों से भरी कार अनियंत्रित होकर भभुआ थाना क्षेत्र के बबूरा के पास पेड़ से जा टकराई. जैसे ही घटना की आवाज आसपास के ग्रामीणों तक पहुंची तो सभी लोग घटनास्थल पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि झारखंड और नवादा जिले से एक कार में सवार कुछ लोग मां मुंडेश्वरी का दर्शन करने के लिए आए हुए थे. दर्शन के बाद वह अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रण होकर पेड़ से टकरा गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है. चिकित्सकों ने एक महिला की मौत की पुष्टि की. हादसे में घायलों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई. मृत महिला नालंदा जिला के मुराढ़ी गांव निवासी सत्येंद्र प्रसाद की पत्नी धर्म शिला देवी बताई जा रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
भभुआ थाना के एएसआई संतोष कुमार ने बताया कि दर्शन कर वापस लौटने के दौरान उनकी कार भभुआ थाना क्षेत्र के बबुरा के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए. आसपास के ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक महिला की मौत हो गई अन्य लोग घायल हैं. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृत महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Bihar Jharkhand News Live: झारखंड में जारी है Income Tax की Raid, निशाने पर नेता और व्यापारी

Read More
{}{}