trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01456062
Home >>गया

कैमूर के आठ घरों में लगी भीषण आग, लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि रात को लगभग 9 बजे उनके चचेरे भाई संपत यादव के अनाज रखने वाले फूस के गोदाम में आग लग गई. सभी ने सामूहिक प्रयास से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी तेज थी कि बुझने का नाम तक नहीं ले रही थी. 

Advertisement
कैमूर के आठ घरों में लगी भीषण आग, लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 24, 2022, 06:14 PM IST

कैमूर: किशनपुर पंचायत स्थित पहाड़पुर बस्ती में बुधवार की देर रात आग की चपेट में आने से आठ घर जलकर खाक हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाकर अन्य घरों को जलने से बचाया. बता दें कि चलने वाले घरों में रखा लाखों रुपये का सामान भी जलकर राख हो गया. पीड़ित परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है.

क्या है पूरा मालमा
पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि रात को लगभग 9 बजे उनके चचेरे भाई संपत यादव के अनाज रखने वाले फूस के गोदाम में आग लग गई. सभी ने सामूहिक प्रयास से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी तेज थी कि बुझने का नाम तक नहीं ले रही थी. देखते ही देखत आग धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया अन्य घरों को भी अपने चपेट में लेने लगी. बता दें कि आग में संपत यादव का दो घर, राजीव रंजन यादव का दो घर, उनके भाई सतीश प्रसाद यादव का घर व उसमें रखा अनाज, कपड़ा, बक्सा, फर्नीचर, बर्तन, कागजात सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया.

आग लगने का क्या है कारण
बता दें कि आग पर स्थानीय प्रमुख पति जयकांत यादव, पूर्व मुखिया सह मुखिया प्रतिनिधि मनोज पासवान समेत स्थानीय ग्रामीणों के सामूहिक प्रयास से काबू पाया गया. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व परिजनों से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली. गृहस्वामी ने आग से लगभग दस लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान होने की बात कही है. उन्होंने घटना के संबंध में सीओ व पतरघट पुलिस को आवेदन देकर मामले की जांच कर हरसंभव सरकारी सहायता उपलब्ध करवाये जाने की मांग की है.

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर

Read More
{}{}