trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01424022
Home >>गया

जहानाबाद में रिटायर्ड पुलिसकर्मी का एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 60 हजार रुपये, पुलिस जांच में जुटी

मामला नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा स्थित इंडियन बैंक के एटीएम का है. दरअसल, घोसी थाना क्षेत्र के डैडी गांव निवासी धनेश सिंह आज शहर के ऊंटा स्थित इंडियन बैंक के एटीएम से पांच हजार रुपये निकाल रहे थे. तभी पीछे एक व्यक्ति एटीएम के अंदर घुस गया और कहने लगा.

Advertisement
जहानाबाद में रिटायर्ड पुलिसकर्मी का एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 60 हजार रुपये, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 08:20 PM IST

जहानाबाद : जहानाबाद में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बैंक खाते से अज्ञात साइबर फ्रॉड द्वारा 60 हजार रुपये उड़ा लिया गया है. मोबाइल फोन पर रुपये निकलने का मैसेज आने पर रिटायर्ड जवान को जानकारी हुई. पीड़ित ने अज्ञात के विरुद्ध नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. रिटायर्ड पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा स्थित इंडियन बैंक के एटीएम का है. दरअसल, घोसी थाना क्षेत्र के डैडी गांव निवासी धनेश सिंह आज शहर के ऊंटा स्थित इंडियन बैंक के एटीएम से पांच हजार रुपये निकाल रहे थे. तभी पीछे एक व्यक्ति एटीएम के अंदर घुस गया और कहने लगा कि इसमें पैसे नहीं है. इसी क्रम ने वह एटीएम से कार्ड निकाल कर बदल लिया और चंपत हो गया. रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने वहां से निकल कर जैसे ही स्टेशन स्थित एसबीआई के एटीएम में पहुंचे तो उनके मोबाइल पर खाते से निकासी के मैसेज आने लगे जिसे देख वह हतप्रभ रह गए. 

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
पीड़ित के पुत्र बेकेटेश कुमार ने बताया कि उनके पिता आनन फानन में नगर थाने गए और अज्ञात साइबर फ्रॉड के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इधर पीड़ित के बेटे ने बताया कि इंडियन बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के दौरान एक व्यक्ति ने झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल लिया और निजामुद्दीनपुर के एसबीआई के एटीएम से 50हजार रुपये की निकासी की फिर उसके बाद कनौदी स्थित पेट्रोल पम्प से 10 हजार स्वप कराया. जिसकी तस्वीर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है. इधर शिकायत मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- सीआईएसएफ के क्यूआरटी टीम पर कोयला और लोहा तस्करों ने बोला हमला, कई जवान घायल

Read More
{}{}