trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01709804
Home >>गया

Gaya Fire: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, 13 लोग झुलसे, 10 की हालत गंभीर

Gaya Fire: गया जिले में शादी वाले घर में खुशियों का माहौल अचानक गम बदल गया. दरअसल, बुधवार (24 मई) को जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में एक घर में अचानक गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. यह घटना तब घटी जब घर के आंगन में मड़वा के लिए सभी महिलाएं बैठ कर पकवान बना रही थीं.

Advertisement
Gaya Fire: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, 13 लोग झुलसे, 10 की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 24, 2023, 11:02 PM IST

गया:Gaya Fire: गया जिले में शादी वाले घर में खुशियों का माहौल अचानक गम बदल गया. दरअसल, बुधवार (24 मई) को जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में एक घर में अचानक गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. यह घटना तब घटी जब घर के आंगन में मड़वा के लिए सभी महिलाएं बैठ कर पकवान बना रही थीं. तभी अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. धमाके इतना जोरदार की पूरा मोहल्ला दहल उठा. जब तक लोग कुछ समझ पाते कि क्या हुआ है तब तक महिला-पुरुष सहित 13 लोग इस हादसे में बुरी तरह झुलस गए. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई.

जिसके बाद घायलों को आनन-फानन में टिकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां 10 लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए को सभी को गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. सभी झुलसे लोगों को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि घटना वाले घर में 26 मई को लड़के की शादी होने वाली है. आज मड़वा का कार्यक्रम था. इसी की तैयारी में घर की महिलाएं पकवान बनाने में जुटी थीं. तभी शादी के जश्न में डूबे घर के लोगों के बीच अचानक मातम छा गया.

घायलों में लड़के के पिता और चाचा के साथ घर में आए रिश्तेदार भी शामिल हैं. 10 घायल लोगों का इलाज एएनएमएमसीएच और तीन का टिकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉ. एनके पासवान ने कहा कि सभी घायलों को इलाज आईसीयू में किया जा रहा है. सभी का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है. यह अभी देखा जा रहा है कि इस हादसे में लोग कितने फीसद जले हैं.

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम सरकार की सुरक्षा में बढ़ोतरी, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली Y केटेगरी की सिक्योरिटी

Read More
{}{}