trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02028220
Home >>गया

Bihar News: शहीद जवान चंदन कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा गया एयरपोर्ट, नवादा के लिए सड़क मार्ग से रवाना

Bihar News: जम्मू कश्मीर के पूंछ सेक्टर में पिछले 21 दिसंबर को हुए आतंकी हमले में नवादा के शहीद हुए जवान चंदन कुमार का पार्थिव शरीर आज सोमवार को गया एयरपोर्ट पहुंचा. जहां से सड़क मार्ग से शहीद जवान के शव को नवादा के लिए रवाना किया गया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 25, 2023, 05:20 PM IST

गया: Bihar News: जम्मू कश्मीर के पूंछ सेक्टर में पिछले 21 दिसंबर को हुए आतंकी हमले में नवादा के शहीद हुए जवान चंदन कुमार का पार्थिव शरीर आज सोमवार को गया एयरपोर्ट पहुंचा. जहां से सड़क मार्ग से शहीद जवान के शव को नवादा के लिए रवाना किया गया. एयरपोर्ट पर सेना के अधिकारी व जवानों ने शहीद जवान के शव को सलामी दी. 

ये भी पढ़ें- कुंडली के 5वें घर में मौजूद ग्रहों की स्थिति देती है कैसा संकेत, जानिए आप

शहीद जवान चंदन कुमार ने 2017 में सेना ज्वाइन किया था. वह 89 आर्म्ड रेजीमेंट में तैनात था. शहीद जवान चंदन कुमार की शादी 2022 में ही हुई थी. घर में पत्नी ,मां,पिता और दो भाई हैं. चंदन कुमार का एक भाई किराने की दुकान चलाता है तो वहीं दूसरा भाई किसी निजी विद्यालय में शिक्षक है. शहीद जवान की प्रारंभिक शिक्षा भी गांव में हुई थी. 

ये भी पढ़ें- घर पर अगर आ रहे हैं कौवे और कबूतर तो ज्योतिष के अनुसार जानें यह शुभ है या अशुभ?

चंदन कुमार होली में छुट्टी लेकर अपने घर नवादा आने वाला था. लेकिन, अब शहीद ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है और उसके शव को गांव लाया जा रहा है. जहां पूरे सैन्य सम्मान के साथ शहीद जवान के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.  

बता दें कि सेना के हेलीकॉप्टर से शहीद जवान चंदन कुमार का पार्थिव शरीर लाया गया. जहां गया एयरपोर्ट परिसर में हीं सेना के जवानों के शहीद को सलामी दी गई. शहीद जवान चंदन कुमार के परिजनों की मानें तो वह होली में घर आने वाला था. हालांकि उससे पहले ही उसने देश के लिए अपने जान की कुर्बानी दे दी. ऐसे में गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से नवादा के लिए शहीद जवान के शव को रवाना किया गया है.

Read More
{}{}