Home >>गया

फांसी के फंदे से झूलता मिला महिला का शव, ससुराल वाले घर छोड़ फरार, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगा रहे है. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए. 

Advertisement
फांसी के फंदे से झूलता मिला महिला का शव, ससुराल वाले घर छोड़ फरार, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 03, 2023, 12:03 PM IST

जहानाबादः Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगा रहे है. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए. घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के पकाही गांव की है. 

साल 2014 में हुई थी शादी 
मृतिका की पहचान बिहार पुलिस के जवान दीपू पासवान की पत्नी ताराकांत कमला देवी के रूप में की गई है. मृतिका के भाई ने बताया कि वह मखदुमपुर थाना अंतर्गत महंगूपुर गांव का निवासी है. वर्ष 2014 में टेहटा के पकाही गांव निवासी दीपू पासवान से शादी की थी, जो बिहार पुलिस का जवान है और फिलहाल पटना में कार्यरत है. जिसकी दो छोटी बच्ची भी है. 

मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका
मृतक के भाई के आरोप के मुताबिक उन्होंने दहेज में टू-व्हीलर दिया गया था, लेकिन ससुराल वाले फोर व्हीलर की डिमांड कर रहे थे. मायके वालों ने इसी बात को लेकर हत्या की आशंका जताई है. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि महिला के पति का अपनी भाभी से नाजायज ताल्लुकात है, जिसे लेकर वह फोरविलर की मांग को लेकर ताराकांत कमला को प्रताड़ित किया जाता था. 

ससुराल वाले घर छोड़ फरार
मृतका की भाभी ने बताया कि रविवार को वह फोन कर बतायी थी कि उसके ससुराल वाले हमेशा झगड़ा कर मारपीट किया करते है. मृतिका की भाभी ने बताया कि रविवार को ही उसका पति अपनी ड्यूटी से घर आया और उसके साथ मारपीट कर फांसी के फंदे से लटका कर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद सभी लोग घर छोड़ फरार हो गए है. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है. इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने बोलने से बचता दिख रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Violence: सासाराम में आज सुबह-सुबह फिर से हुई बमबाजी, SSB जवानों ने किया फ्लैगमार्च

{}{}