trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02120630
Home >>गया

Nawada News: चाय की दुकान में घुसी बोलेरो, महिला गंभीर रूप से घायल

Nawada News: बोलेरो चालक ने गाड़ी स्टार्ट करने के लिए बोलेरो की चाबी गाड़ी में लगाई. लेकिन ब्रेक पर पैर रखने की जगह बोलेरो चालक का पैर एक्सीलेटर पर चला गया. गियर में होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुस गई. 

Advertisement
चाय दुकान में घुसी बोलेरो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2024, 10:08 AM IST

Nawada News: नवादा में चालक की लापरवाही से जिले के रजौली अनुमंडल कार्यालय के बगल में स्थित एक चाय की दुकान में बोलेरो घुस गई. जिससे चाय दुकान चलाने वाली महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ दिलीप कुमार ने महिला का प्राथमिक उपचार किया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जमीन की रजिस्ट्री कराने आए एक व्यक्ति का बोलेरो अनुमंडल कार्यालय के बगल में स्थित चाय की अस्थाई दुकान के पास खड़ी थी. बोलेरो चालक ने गाड़ी स्टार्ट करने के लिए बोलेरो की चाबी गाड़ी में लगाई. लेकिन ब्रेक पर पैर रखने की जगह बोलेरो चालक का पैर एक्सीलेटर पर चला गया. गियर में होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुस गई. जिससे चाय की अस्थाई दुकान और सामान क्षतिग्रस्त हो गया.

इस हादसे में चाय दुकान चलाने वाली महिला रजौली थाने के हरदिया सेक्टर ए निवासी शंभू सिंह की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के घायल होने के बाद बोलेरो चालक बोलेरो का हैंडल लॉक कर वहां से फरार हो गया.हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हैंडल लॉक बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया.

यह भी पढ़ें: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

लखीसराय में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत

वहीं, लखीसराय में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है. करीब 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसा लखीसराय - सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के समीप हुआ है. ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिसमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी घायलों की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर

Read More
{}{}