trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01638875
Home >>गया

Bihar Violence: हिंसा प्रभावित बिहारशरीफ पहुंचा कांग्रेसी विधायकों का दल, सरकार को सौंपेगा रिपोर्ट

Bihar Violence Update: बिहारशरीफ में पिछले 31 मार्च को हुए उपद्रव के चार दिन बाद 5 कांग्रेसी विधायकों का एक दल आज बिहारशरीफ पहुंचा है.

Advertisement
Bihar Violence: हिंसा प्रभावित बिहारशरीफ पहुंचा कांग्रेसी विधायकों का दल, सरकार को सौंपेगा रिपोर्ट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 04, 2023, 04:26 PM IST

बिहारशरीफ:Bihar Violence Update: बिहारशरीफ में पिछले 31 मार्च को हुए उपद्रव के चार दिन बाद 5 कांग्रेसी विधायकों का एक दल आज बिहारशरीफ पहुंचा है. बिहारशरीफ पहुंचने वाले नेताओं में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा, कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव शकील अहमद खान, हिसुआ विधायक नीतू सिंह, औरंगाबाद विधायक आनंद शंकर सिंह, नालंदा कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार शामिल है. सभी ने जिले के डीएम और एसपी से मुलाकात की. इस दौरान सभी विधायकों ने बिहार शरीफ में हुए उपद्रव पर चर्चा किया. चर्चा करने के बाद कांग्रेसी विधायक का दल राज्य सरकार को रिपोर्ट सौंपने का काम करेगी.

बिहारशरीफ पहुंचा कांग्रेसी विधायकों का दल

बिहारशरीफ के दौरे से वापस लौटने के बाद सभी कांग्रेसी विधायक बिहार विधानसभा में भाजपा को बहस करने की चुनौती देने का काम करेंगे. ये दल कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को भी पूरे मामले की समीक्षा रिपोर्ट सौंपेगी. बता दें कि रामनवमी के मौके पर बिहार के नालंदा और सासाराम में हुए हिंसक झड़प के बाद से ही बीजेपी राज्य सरकार पर हावी है, सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में गंगाजल और विकास की गंगा को अवरुद्ध करने वाले को कांग्रेस विधायकों के इस रिपोर्ट के जरिए महागठबंधन विधानसभा में बीजेपी को बेनकाब करने का काम महागठबंधन करने का काम करेगी. बता दे कि इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने भी बिहारशरीफ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारी सरकार बनने के बाद हिंसा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे.

सरकार को सौंपेगी रिपोर्ट

वहीं कांग्रेसी विधायक दल में नवादा जिले के हिसुआ विधानसभा के विधायक नीतू सिंह ने कहा कि महिलाओं को भी कमान संभालना होगा ताकि हमें पता चले की हमारे घर के लोग कहां जा रहे है. तभी हमारा समाज सुधरेगा. कांग्रेसी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का ऊपर चुटकी लेते हुए कहा कि जिस के खुद के घर शीशे के बने हो वह दूसरे के घरों में पत्थर नहीं मारा करते.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में क्या रांची बन पाएगा नंबर वन? जानें कैसी है नगर निगम की तैयारी

 

Read More
{}{}