Home >>गया

Bihar News: रेलवे क्रॉसिंग पर कार से टकराई पैसेंजर ट्रेन, 4 लोग आंशिक रूप से हुए घायल

Bihar News: घटना के बाद पीजी रेलखंड पर आधे घंटे तक रेल परिचालन बाधित रहा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कड़ौना हॉल्ट के निकट बने रेलवे क्रॉसिंग से एक कार सिकरिया गांव की ओर जा रही थी. तभी डाउन लाइन के निकट कार का पहिया रेलवे ट्रैक में फस गया.

Advertisement
Bihar News: रेलवे क्रॉसिंग पर कार से टकराई पैसेंजर ट्रेन, 4 लोग आंशिक रूप से हुए घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 14, 2024, 04:47 PM IST

गया : गया रेलखंड के कड़ौना हॉल्ट के समीप मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक कार और ट्रेन में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. गनीमत रही की कार में सवार चारों यात्रियों ने आनन फानन में कार से कूद कर अपनी जान बचाई. जिसमें वह आंशिक रूप से घायल हो गए हैं. वह इस घटना से अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.

बता दें कि घटना के बाद पीजी रेलखंड पर आधे घंटे तक रेल परिचालन बाधित रहा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कड़ौना हॉल्ट के निकट बने रेलवे क्रॉसिंग से एक कार सिकरिया गांव की ओर जा रही थी. तभी डाउन लाइन के निकट कार का पहिया रेलवे ट्रैक में फस गया. इसी बीच गया की ओर से पटना जा रही पैसेंजर ट्रेन ने कार में टक्कर मार दिया. जिससे कार में सवार चार लोग आंशिक रूप से घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कड़ौना हॉल्ट के कारण ट्रेन की रफ्तार थोड़ी धीमी थी. नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे अधिकारियों की टीम पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक से कार को हटाया. रेलवे अधिकारियों की टीम ने फिलहाल रेलवे क्रॉसिंग को जोड़ने वाली एप्रोच सड़क के दोनों और जेसीबी से खुदाई कर गाड़ियों का परिचालन रोक दिया है. इस संबंध में पूछे जाने पर कोई भी रेलवे अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए - DM के बीच में है CM, ढूंढ लिया तो आप अपने आप को समझ लो जीनियस

 

{}{}