trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01857454
Home >>गया

Bihar Crime: दामाद की हत्या कर ससुराल वालों ने शव दफनाया, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

Bihar Crime: औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के चांद बिगहा गांव में ससुराल आए एक दामाद की ससुरालियों द्वारा हत्या किए जाने का एक सनसनीखेज किस्से का आज औरंगाबाद पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. एस पी ने बताया कि इस मामले की शिकायत मदनपुर थाना को मृतक के परिजनों ने दी थी.

Advertisement
Bihar Crime: दामाद की हत्या कर ससुराल वालों ने शव दफनाया, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 05, 2023, 10:50 PM IST

औरंगाबाद: Bihar Crime: औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के चांद बिगहा गांव में ससुराल आए एक दामाद की ससुरालियों द्वारा हत्या किए जाने का एक सनसनीखेज किस्से का आज औरंगाबाद पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. एस पी ने बताया कि इस मामले की शिकायत मदनपुर थाना को मृतक के परिजनों ने दी थी. जिसमे परिजनों ने ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था . इसके बाद जब इस मामले का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तो पूरा मामला परत दर परत खुलता गया. हत्यारो ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव को केशहर नदी किनारे एक झाड़ीनुमा जगह में जमीन खोदकर दफन कर दिया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मृतक की पहचान ओबरा थाना के देवकली गांव निवासी स्व. रामाशंकर रिकियासन के 40 वर्षीय पुत्र मिथलेश भुइयां के रूप में की गई है. मृतक का ससुराल मदनपुर थाना के चांद बिगहा में अवधेश भुइयां के यहां है. वह करीब डेढ़ माह से ससुराल में ही रह रहा था. उसका अपनी पत्नी रीना देवी से अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था. हत्या का खुलासा तब हुआ जब मृतक मिथलेश रिकियासन घर पर नहीं गया. मृतक का भाई उसकी खोज करते हुए ससुराल पहुंचा. यहां भी उसका पता नहीं चला.

ससुर अवधेश भुईयां और मृतक की पत्नी रीना देवी से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अनभिज्ञता जाहिर की गई. तब मृतक के भाई ने पुलिस को ससुराल वालों पर हत्या कर शव को छिपाने की शिकायत की. थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा त्वरित कार्रवाई करते हुए चांद बिगहा में मृतक मिथलेश रिकियासन के ससुराल चांद बिगहा में छापेमारी कर पूछताछ करने लगे. सख्ती से पूछताछ के बाद मृतक के ससुर ने हत्या कर बलहाबार स्थित केशहर नदी में छुपाने की बात कही. इसके बाद शव को मजिस्ट्रेट की निगरानी में जमीन से खोदकर बाहर निकाला गया. शव को पुलिस ने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया है.

इनपुट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: 11 सूत्री मांगों को लेकर पंच, सरपंचों का धरना, सरकार को दी ये चेतावनी

Read More
{}{}