trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01776974
Home >>गया

Bihar Viral News: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे की लोगों ने कर दी धुनाई, ऐसे खुली पोल

Bihar Viral News: बिहार में शादी में दहेज को लेकर अक्सर विवाद होते आपने देखा या सुना होगा. कई बार तो ऐसा होता है कि दहेज के चलते दुल्हन मंडप में ही लड़के से शादी करने से मना कर देती है. वहीं कई मामले ऐसे भी सामने आए हैं जहां दहेज के चलते दूल्हे की पिटाई कर दी गई हो.

Advertisement
Bihar Viral News: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे की लोगों ने कर दी धुनाई, ऐसे खुली पोल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 12, 2023, 09:21 PM IST

गया: Bihar Viral News: बिहार में शादी में दहेज को लेकर अक्सर विवाद होते आपने देखा या सुना होगा. कई बार तो ऐसा होता है कि दहेज के चलते दुल्हन मंडप में ही लड़के से शादी करने से मना कर देती है. वहीं कई मामले ऐसे भी सामने आए हैं जहां दहेज के चलते दूल्हे की पिटाई कर दी गई हो. सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल इस शादी में दूल्हा नकली बाल लगाकर शादी करने दुल्हन के घर पहुंचा था, लेकिन दूल्हे को ऐसा करना उल्टा पड़ गया.

दरअसल, बिहार के गया जिले में एक दूल्हा नकली बाल यानी विग लगाकर दूसरी बार शादी करने पहुंच गया. हालांकि शादी से ठीक पहले मंडप में ही दूल्हे की पोल खुल गई, जिसके बाद दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीड़ियो में दूल्हे को बार-बार हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए देखा जा सकता है, लेकिन दुल्हन के घर वाले उसे मारते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि लड़की  के घर वालों को अचानक पता चला कि लड़का गंजा है और वो दूसरी बार शादी करने जा रहा है, जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

वायरल हो रहे वीडियो में लड़का पूरी तरह दूल्हे की वेशभूषा में नजर आ रहा है. उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो गंजा है. वीडियो में दूल्हे के पास एक लड़का बैठा है, जो रो रहा है. दुल्हन पक्ष के लोग वीडियो में इतने गुस्से में नजर आ रहे हैं कि वहां खड़ा हर शख्स दूल्हे को पीटने की कोशिश करता है. वहीं वायरल वीडियो में कुछ लोग नाई को बुलाकर उसके  बाल काटने की बात कर रहे हैं, जिसके बाद दूल्हा हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगने लगता है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बेगूसराय में पंचायत समिति पर जानलेवा हमला, हथियारों के साथ घर पहुंचे अपराधी

 

Read More
{}{}