trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02147486
Home >>गया

Bihar News: डॉक्टर ने लड़के के साथ किया गंदा काम, वीडियो बनाकर फेसबुक पर किया अपलोड, गिरफ्तार

Bihar News: औरंगाबाद के मेडिकल ऑफिसर ने फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ गलत हरकत किया है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच के बाद मेडिकल ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
लड़के के साथ किया गंदा काम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 08, 2024, 11:13 PM IST

गया: गया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के बोधगया थाना की पुलिस ने शुक्रवार को गंदा काम करने के मामले में एक चिकित्सा पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर की पहचान औरंगाबाद जिले के मदनपुर चंडी स्थान के रहने वाले डॉ. कुमार जय सिंह के रूप में की गई है. फिलहाल औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में वो पदस्थापित है. वहीं पीड़ित युवक की पहचान फतेहपुर थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. वहीं, दो दिन पहले चिकित्सा पदाधिकारी ने एक समारोह में बोधगया के एक निजी होटल में पीड़ित युवक के साथ गंदा काम किया और इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसी के फेसबुक स्टोरी में पोस्ट भी कर दिया था. जिसके बाद पीड़ित युवक के परिजनों ने जब लड़के का फेसबुक पोस्ट देखा तब ये मामला सामने आया. मामला सामने आने के बाद पीड़ित युवक ने बोधगया थाना में डॉक्टर के खिलाउ लिखित शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत दर्ज कराने के बाद बोधगया थाने की पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस अभ तीनों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी है. साथ ही पीड़ित युवक को धारा 164 के तहत बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, गया शहर के कोतवाली थाना की पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करके बोधगया थाना के हवाले कर दिया है. साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त के पिता जितेंद्र सिंह और ससुर रामानुज सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों मेडिकल थाना क्षेत्र के चपरदाह गांव के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar B.ed 2024: बिहार बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए 9 अप्रैल से आवेदन शुरू, यहां देखें पूरी डिटेल

Read More
{}{}