trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01715287
Home >>गया

रंगीन मिजाज इंजीनियर साहब! नाचती रही बार-बाला साथ में लगाते रह ठुमके, वीडियो वायरल

एक तरफ तो बिहार में 2016 से शराबबंदी लागू है दूसरी तरफ अवैध शराबों की रोज खेप पकड़ी जा रही है. इस सब के बीच बिहार के किसी विभाग का अधिकारी शराब के नशे में धुत्त होकर किसी बार-बाला के साथ ठुमके लगाते और अश्लील हरकतें करते दिख जाए तो प्रशासन के काम करने पर सवाल उठना तो लाजमी है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: May 28, 2023, 09:46 PM IST

Viral Video: एक तरफ तो बिहार में 2016 से शराबबंदी लागू है दूसरी तरफ अवैध शराबों की रोज खेप पकड़ी जा रही है. इस सब के बीच बिहार के किसी विभाग का अधिकारी शराब के नशे में धुत्त होकर किसी बार-बाला के साथ ठुमके लगाते और अश्लील हरकतें करते दिख जाए तो प्रशासन के काम करने पर सवाल उठना तो लाजमी है. ऐसा ही कुछ बिहार के औरंगाबाद में हुआ है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि इस वायरल वीडियो में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर शराब के नशे में इतना धुत्त थे कि वह बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस करते रहे और इनको इसका पता भी नहीं था. बता दें कि इंजीनियर की पत्नी मुखिया हैं और वह मुखिया प्रतिनिधि हैं. फिर भी बिना कानून के खौफ के वह नशे में धुत्त बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते रहे. 

ये भी पढ़ें- हो गई तारीख पक्की, पटना में 12 जून को एक मंच पर होंगे विपक्षी! इतने दलों के नेता होंगे शामिल

इंजीनियर यहां के संसा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि हैं. इंजीनियर का नाम विकास यादव है. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंजीनियर विकास यादव की चर्चा हर ओर हो रही है. वह अरवल जिले में बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात हैं. हालांकि ज़ी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो एक जनप्रतिनिधि का पति और एक सरकारी अधिकारी जब नशाबंदी वाले राज्य में शराब के नशे में बार-बालाओं के साथ अश्लील ठुमके लगाता है तो सवाल तो प्रशासन के काम करने के तरीके पर उठता ही है. 

Read More
{}{}