Home >>JH Dumka

Dumka Gangrape Case: स्पेन महिला गैंगरेप मामले में कोर्ट ने लिया संज्ञान, पीड़िता को दी 10 लाख रुपये की सहायता राशि

Dumka Gangrape Case News: पुलिस विभाग ने पीड़िता को 10 लाख रुपये की सहायता प्रदान की है. पुलिस ने पीड़ित महिला को बताया कि इस मामल में पुलिस त्वरिता से कार्रवाई कर रही है. इस मामले में जो भी आरोपी है उसको जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

Advertisement
Dumka Gangrape Case: स्पेन महिला गैंगरेप मामले में कोर्ट ने लिया संज्ञान, पीड़िता को दी 10 लाख रुपये की सहायता राशि
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 05, 2024, 12:43 PM IST

रांची: झारखंड हाईकोर्ट ने दुमका जिले में स्पेन की महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले को सोमवार को सुनवाई सुनाने और राज्य सरकार से रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. अदालत ने पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और दुमका के पुलिस अधीक्षक से इस मामले में रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया है. इसके अलावा कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश एस. चन्द्रशेखर और न्यायमूर्ति नवनीत कुमार ने इस मामले में डीजीपी, एसपी और मुख्य सचिव को नोटिस जारी कर दिया है. अब 7 मार्च को हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई होगी.

बिहार के रास्ते नेपाल जाने का था प्लान
पुलिस के अनुसार बता दें कि रांची से लगभग 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट में शुक्रवार को विदेशी पर्यटक के साथ कथित तौर पर तब गैंगरेप किया गया, जब महिला अपने पति के साथ एक तंबू में रात बिता रही थीं. इस मामले में बता दें कि पीड़िता और उनके पति दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर बांग्लादेश से दुमका आए थे. उनका प्लान बिहार के रास्ते होते हुए नेपाल जाने का था.

पुलिस ने पीड़िता को दी 10 लाख रुपये की सहायता राशि
पुलिस विभाग ने पीड़िता को 10 लाख रुपये की सहायता प्रदान की है. पुलिस ने पीड़ित महिला को बताया कि इस मामल में पुलिस त्वरिता से कार्रवाई कर रही है. इस मामले में जो भी आरोपी है उसको जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. इधर, पीड़िता के पति ने जल्द से जल्द कार्रवाई के लिए झारखंड पुलिस का धन्यवाद किया है. जानकारी के लिए बता दें पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा अन्य 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़िए- Vaishali News: राघोपुर प्रखंड के जुरावनपुर के बरारी पंचायत में लगी आग, सामान जलकर राख

 

{}{}