trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01257487
Home >>धनबाद

धनबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, चोरी के कई मामले हैं दर्ज

Dhanbad:  झारखंड के धनबाद में पुलिस के हत्थे एक शातिर चोर चढ़ गया. चोर पर पहले से कई मामले दर्ज थे. फिलहाल चोर के पास 1 लाख 85 हजार नगद रुपये बरामद किए, साथ ही एक मोबाइल भी पुलिस के हाथ लगा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 04:51 PM IST

Dhanbad:  झारखंड के धनबाद में पुलिस के हत्थे एक शातिर चोर चढ़ गया. चोर पर पहले से कई मामले दर्ज थे. फिलहाल चोर के पास 1 लाख 85 हजार नगद रुपये बरामद किए, साथ ही एक मोबाइल भी पुलिस के हाथ लगा. 

17 जून को की थी बाइक चोरी
धनबाद जिले के भूली ओपी के अंतर्गत अमन सोसाइटी गेट नम्बर 4 के समीत बीते 17 जून को बाइक चोरी की घटना सामने आई थी. जिसकी शिकायत के बाद 18 जून को बाइक चोर राजेंद्र महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद आरोपी को भूली ओपी ले गए थे जहां से वह फरार हो गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम गठित की थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरे मामले की जानकारी धनबाद के डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरबिंद कुमार बिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि फरार आरोपी राजेन्द्र महतो को गुप्त सूचना के आधार पर बाईपास रोड कासीटांड से गिरफ्तार किया गया.

1 लाख 85 हजार रुपये बरामद
फरार आरोपी राजेन्द्र महतो का पेशा ही चोरी करना ही है. आरोपी भूली ओपी से फरार होने के बाद बोकारो जिला के संथलडीह में 4 लाख 50 हजार रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इसके खिलाफ बोकारो के पिंडराजोर थाना में केस दर्ज है. आरोपी के पास से चोरी के 1 लाख 85 हजार रुपया नगद, एक मोबाइल भी बरामद किया गया.  जांच टीम में मुख्य रूप से बैंक मोड़ थाना प्रभारी प्रमोद सिंह के लगातार प्रयास से सफलता मिली हैं.

बाइक चोरी कर बेचने की थी कोशिश
वहीं, आरोपी राजेन्द्र महतो चोरी की बाइक Jh 10 bn 3564 बेचने के लिए वासेपुर आरा मोड कबाड़ी पट्टी पहुंचा था.  जहां बाइक मालिक ने बाइक को देखकर पहचान लिया.  जिसके बाद बाइक चोर को पकड़ कर जमकर पिटाई की गई. फिर बैंक और पुलिस को सूचना दी गई. बैंक मोड पुलिस बाइक चोर राजेंद्र महतो को पकड़कर भूली ओपी को सौंप दिया गया. जहां से आरोपी फरार हो गया था.

ये भी पढ़िये: बेगूसराय में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक बोलेरो के बीच टक्कर के बाद ड्राइवर की मौके पर मौत

Read More
{}{}