trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01719038
Home >>धनबाद

Jharkhand Crime: युवती को छेड़ने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, पोल से बांधकर चप्पल जूत्ते से पिटाई

Jharkhand Crime: झारखंड के बोकारो जिले में एक युवक को युवती को छेड़ना महंगा पड़ गया. लोगों को जब युवक की हपकतों के बारे में पता चला तब  पोल से बांधकर चप्पल, जूत्ते और डंडे से लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. पूरी मामला जिले के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है.

Advertisement
Jharkhand Crime: युवती को छेड़ने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, पोल से बांधकर चप्पल जूत्ते से पिटाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 31, 2023, 03:54 PM IST

बोकारो: Jharkhand Crime: झारखंड के बोकारो जिले में एक युवक को युवती को छेड़ना महंगा पड़ गया. लोगों को जब युवक की हपकतों के बारे में पता चला तब  पोल से बांधकर चप्पल, जूत्ते और डंडे से लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. पूरी मामला जिले के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. जहां एक युवक बीते कई दिनों से एक युवती को छेड़ा करता था, लेकिन युवक ने इस बार युवती कि मां के सामने ही उसे छेड़ने कि गलती कर दी फिर क्या था युवती की मां ने आरोपी युवक को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया. देखते ही देखते मौहल्ले के लोग भी वहां जुट गए और आरोपी युवक को पकड़ कर पहते तो खंभे से बांधा और चप्पल, डंडे से पिटाई शुरू कर दी.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बोकारो चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र कि एक युवती को पास के ही रहने वाले एक युवक द्वारा लंबे से छेड़खानी किया जा रहा था. आरोपी युवक एक वर्ष पहले भी छेड़खानी के मामले में जेल का चक्कर काट चुका है. लेकिन बाद में लिखित माफीनामा और आगे ऐसी गलती नहीं दोहराने के आश्वासन के बाद उसे छोड़ा गया था. उक्त युवक ने एक बार फिर से उसी युवती के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी. जिसके बाद युवती ने पूरे मामले कि जानकारी अपने परिजनों को दे दी.

उस युवक को लोगों ने ढूंढने कि कोशिश कि लेकिन वह नहीं मिला. तभी बाज़ार जाने के दौरान अचानक युवक एक बार फिर युवती के सामने आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. लेकिन इस बार युवती के साथ उसकी मां भी मौजूद थीं और बेटी के साथ छेड़खानी होते देख उसने युवक कि चप्पल से पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाद वहां मौहल्ले के लोगों कि भीड़ मौके पर जुट गई. फिर  लोगों ने युवक को पकड़कर खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा- राष्ट्रीय धरोहर को खत्म करने की हो रही साजिश

Read More
{}{}