trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01860421
Home >>धनबाद

Jharkhand News: गुरु दक्षिणा में प्रोफेसर साहब ने छात्रा से मांगी ‘प्यार वाली मिठाई’, छात्रों ने कर दी धुनाई

Jharkhand News: शिक्षक दिवस के दिन गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Jharkhand News: गुरु दक्षिणा में प्रोफेसर साहब ने छात्रा से मांगी ‘प्यार वाली मिठाई’, छात्रों ने कर दी धुनाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 07, 2023, 08:11 PM IST

धनबाद:Jharkhand News: शिक्षक दिवस के दिन गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक तरफ जहां 5 सितंबर को पूरे देश में छात्रों द्वारा शिक्षक दिवस मनाया गया वहीं दूसरी तरफ धनबाद के सिंदरी कॉलेज सिंदरी में नामांकन लेने पहुंची छात्रा से कॉलेज के प्रोफेसर सुरेंद्र यादव ने अश्लील बातें कर उसे प्रताडित किया. नामांकन के बदले गुरु जी ने उससे जो दक्षिणा मांगी उसे सुनकर हर कोई हैरान है. गुरु जी ने नामांकन के बदले छात्रा से गुरु दक्षिणा में प्यार की मिठाई की मांग कर दी.

दरअसल मामला बुधवार का है. छात्र अपने परिजन के साथ सिंदरी कॉलेज सिंदरी पहुंची और कॉलेज के प्राचार्य के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई. उसके बाद परिजन के द्वारा छात्र ने प्रोफेसर सुरेंद्र यादव के विरोध लिखित शिकायत की और कहां की मंगलवार को शिक्षक दिवस के दिन में कॉलेज आई थी. स्नातक पहले सेमेस्टर का नामांकन के लिए नामांकन के दौरान इतिहास के प्रोफेसर सुरेंद्र यादव ने हमसे कहा कि नामांकन तो हो जाएगा लेकिन नामांकन के बदले तुम है हमें मिठाई खिलानी पड़ेगी मिठाई. वह मिठाई नहीं जो बाजार में मिलती है प्यार की मिठाई खिलानी होगी. इसके बाद छात्रा एक दो दिन कॉलेज नहीं आई फिर अपने परिजन को सारी बात बताई.

वही छात्रा की बात सुन कर परिजन और आसपास के लोग कॉलेज पहुंचे. वहीं आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कॉलेज प्रबंधक को लिखित शिकायत की है. वहीं कॉलेज प्रबंधक ने शिकायत के बाद आरोपी प्रोफेसर कमलाकांत पाठक को अपने कार्यालय में बुलाया और उन्हें घर जाने को कहा. प्रोफेसर घर जा ही रहे थे तब तक कुछ लड़कों ने कालेज परिसर में ही उनकी पिटाई कर दी. कॉलेज के बाद छात्र ने अपने परिजनों के साथ इसके शिकायत सिंदरी थाना में भी लिखित रूप से जाकर की.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar News: स्कूल से बरामद हुआ 1600 KG से ज्यादा डोडा, पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

 

Read More
{}{}