trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02140926
Home >>धनबाद

Dhanbad News: लक्ष्मी हत्या कांड को लेकर थाने का घेराव, परिजनों ने पुलिस से की ये मांग

Dhanbad News: धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को लक्ष्मी हत्याकांड के विरुद्ध सैकड़ों महिलाओं ने तोपचांची थाना का घेराव किया. विरोध में उपस्थित महिलाओं ने पुलिस प्रशासन हाय हाय व हत्यारे को फांसी दो के नारे लगा रही थी.

Advertisement
धनबाद में थाने का घेराव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 04, 2024, 07:53 PM IST

धनबाद: Dhanbad News: धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को लक्ष्मी हत्याकांड के विरुद्ध सैकड़ों महिलाओं ने तोपचांची थाना का घेराव किया. विरोध में उपस्थित महिलाओं ने पुलिस प्रशासन हाय हाय व हत्यारे को फांसी दो के नारे लगा रही थी. बता दें कि तोपचांची थाना क्षेत्र के नेरो पंचायत के रंगाडीह गांव निवासी गुजर महतो के 2 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी अचानक लापता हो गई थी. लापता के 13 दिन बीत जाने के बाद राजगंज थाना क्षेत्र के बरडार जोरिया स्थित लक्ष्मी कुमारी का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया. पुलिस घटना के बाद दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

सोमवार को थाना घेराव करने पहुंची महिलाओं ने कहा कि पुलिस अगर सही समय में सही कार्य करती तो आज लक्ष्मी कुमारी का हत्या नहीं होती. पुलिस से जल्द हत्यारे को खोजने और फांसी की सजा देने की मांग की. लक्ष्मी कुमारी की मां रीता देवी अपनी गोद में 2 माह की नवजात शिशु लेकर थाना घेराव करने पहुंची. रीता देवी ने कहा कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारे को नहीं पकड़ सकी. महिलाओं ने कहा कि लक्ष्मी कुमारी की हत्या के बाद नेरो पंचायत के बच्चे काफी डरे और सहमे हुए हैं. बच्चे डर से स्कूल नहीं जा रहे हैं. घर में दुबक कर रहने को मजबूर है.

तोपचांची थाना प्रभारी संजय कुमार ने उग्र महिलाओं को समझाते हुए कहा कि मामले से संबंधित टेक्निकल सेल की मदद ली जा रही है. बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वही उग्र महिला थाने के बाद प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे नेरो पंचायत के मुखिया उमेश कुमार का भी घेराव किया. उग्र महिलाओं ने मुखिया के उपर लापता बच्ची के मामले में गंभीरता नहीं लेने व हत्या के बाद मामले को नहीं देखने का आरोप लगाया.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar School Exam: बिहार के सरकारी स्कूलों में इस दिन से होगी परीक्षा, बदल गया एग्जाम का पैटर्न

Read More
{}{}