trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01366582
Home >>धनबाद

दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न होटलों व धर्मशालाओं में पुलिस की छापेमारी, संदिग्धों की सूचना तुरंत देने का निर्देश

आगामी दुर्गा पूजा के त्योहार को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. इसी के निमित शनिवार की रात को नगर थाना पुलिस ने शहरी क्षेत्र के विभिन्न होटलों, धर्मशालाओं और लॉजों में छापामारी की.

Advertisement
दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न होटलों व धर्मशालाओं में पुलिस की छापेमारी, संदिग्धों की सूचना तुरंत देने का निर्देश
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 12:35 PM IST

गिरिडीह: आगामी दुर्गा पूजा के त्योहार को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. इसी के निमित शनिवार की रात को नगर थाना पुलिस ने शहरी क्षेत्र के विभिन्न होटलों, धर्मशालाओं और लॉजों में छापामारी की. इस दौरान बाहर से आ कर किराये में कमरा लेकर रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई और उनके पहचान पत्रों की भी जांच की गयी. 

होटलों व धर्मशालाओं में छापेमारी 
एसपी अमित रेणु के निर्देश पर नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. टीम ने शहर के बक्सीडीह रोड स्थित खालसा लॉज, अग्रवाल लॉज, रंजीत गेस्ट हाउस, माहेश्वरी लॉज समेत बड़े होटलों के अलावे धर्मशालाओं और लॉजों में भी छापेमारी की. इस बाबत नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. 

विभिन्न होटलों में लोगों की जांच 
इसी के तहत शहर के विभिन्न होटलों में बाहर से आकर रुकने वाले लोगों की जांच की जा रही है. साथ ही उनके पहचान पत्रों का भी मिलान किया जा रहा है. साथ ही कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई. इसके अलावा होटलों के संचालकों और मैनेजरों को निर्देशित किया गया, कि बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति को किराये पर रूम देने से पहले उसकी जांच कर लें और उनके पहचान पत्रों का भी सही से मिलान कर लें. 

बगैर पहचान पत्र के नहीं देना किसी को कमरा
उन्होंने कहा कि अगर कोई भी संदिग्ध इधर-उधर घूमते दिखे तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे. साथ ही उनकी गतिविधियों पर भी नजर रखे. थाना प्रभारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में बगैर पहचान पत्र के होटलों में किसी को कमरा नहीं देना है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़े- मिशन 2024' में जुटी बीजेपी, झारखंड प्रभारी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Read More
{}{}