trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01421550
Home >>धनबाद

18 दिन से लापता व्यक्ति का पुलिस नहीं लगा पाई पता, घरवालों के सब्र का बांध टूटा

बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के जोशी कॉलोनी निवासी 18 दिनों से लापता राहुल कर्मकार का अब तक पुलिस नहीं पता लगा पाई है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2022, 12:45 PM IST

बोकारो : बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के जोशी कॉलोनी निवासी 18 दिनों से लापता राहुल कर्मकार का अब तक पुलिस नहीं पता लगा पाई है. परिजन और ग्रामीण बोकारो जिला पुलिस प्रशासन से उसकी खोजबीन कर पता लगाने की मांग कर रहे हैं. 

परिजनों ने 18 दिन से युवक के नहीं मिलने पर निकाला कैंडल मार्च 
जिसको लेकर मंगलवार की देर शाम परिजन व ग्रामीणों ने जोशी कॉलोनी से लेकर बसंती मोड़ तक कैंडल मार्च निकाला और राहुल कर्मकार का पता लगाने को लेकर पुलिस प्रशासन से मांग की. जुलूस में शामिल राहुल कर्मकार की बूढ़ी मां मालती देवी का कहना है कि घर में एक विकलांग बेटा और एक बेटी है. वहीं कमाऊ बेटा घर से किसी का फोन आने के बाद निकला था जो अब तक घर नहीं लौटा है. थाने में लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस अब तक उसे खोज नहीं पाई है. 

राहुल कर्मकार की बूढ़ी मां मालती देवी बोली लिखित शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस की कार्रवाई सुस्त
युवक की मां ने कहा कि पुलिस लिखित शिकायत मिलने के बाद से गहरी नींद में सोई हुई है. मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा जहां कहीं भी हो पुलिस उसे ढूंढ निकाले. वहीं राहुल कर्मकार के भाई राजकुमार कर्मकार का कहना है कि 13 तारीख को वह घर से निकला था. रात होने की वजह से उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका फोन एक दोस्त ने फोन उठाया था. जिसके बाद से फोन बंद आ रहा है. 

राहुल कर्मकार के भाई ने बताया फोन के लोकेशन पर भी गई थी पुलिस लेकिन कुछ नहीं मिला 
राहुल कर्मकार के भाई ने बताया कि पुलिस उसके फोन के लोकेशन पर भी गई मगर उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं जिस दोस्त के पास वह गया था वह भी गायब है. उन्होंने आशंका जताई है कि उसके भाई राहुल कर्मकार के साथ मारपीट हुई है और कुछ अनहोनी हुई है. जिसे पुलिस पता नहीं लगा पा रही है. 

पुलिस को अब तक इस मामले में कुछ भी हाथ नहीं लगा
आपको बता दें कि पीड़ित के द्वारा इसको लेकर हरला थाने में लिखित शिकायत भी की गई थी जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के अनुसार सिटी थाना क्षेत्र के बोकारो स्टील प्लांट के नजदीक दुग्गल गेट के समीप हार्टिंग में पहुंचकर डॉग स्क्वायड की मदद से खोजबीन की गई थी. जहां गायब राहुल कर्मकार का कपड़ा मिला. जिसके बाद उसको सूंघ कर एक तालाब के पास गया और वहीं रूक गया. मगर राहुल कर्मकार का पता नहीं चल पाया. जिसके बाद से पुलिस अब तक इस मामले पर कुछ भी पहल नहीं कर पाई है. 
(रिपोर्ट- मृत्युंजय मिश्रा)

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में बवाल, जमकर तोड़फोड़, मंच भी टूटा

Read More
{}{}