trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01524706
Home >>धनबाद

कोडरमा में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

डॉक्टरों के इंजेक्शन लगने के थोड़ी देर बाद मरीज की तबियत बिगड़ने लगी और कुछ ही देर बाद मरीज ने दम तोड़ दिया. इधर, मरीज की मौत के बाद डॉक्टर एस पी द्विवेदी क्लीनिक छोड़ मौके से फरार हो गए.

Advertisement
कोडरमा में डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 11, 2023, 10:55 PM IST

कोडरमा : कोडरमा के झुमरी तिलैया में एक बार फिर एक डॉक्टर की लापरवाही सामने आई हैं. अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक वयक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान संजय डोम के रूप में की गई हैं और वह तिलैया थाना क्षेत्र के बजरंग नगर का रहने वाला था. 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि  45 वर्षिय संजय सर्दी खांसी और बुखार का इलाज कराने बजरंग नगर स्थित द्विवेदी मेडिकल गया हुआ था. जहां के चिक्तिसक डॉक्टर एस पी द्विवेदी ने उपचार के क्रम में संजय को एक एंटीबायोटिक इंजेक्शन लगाया, हालांकि जब संजय को इंजेक्शन लगाया जा रहा था तो उसके परिजनों ने पहले जांच कर इंजेक्शन लगाने की बात कहीं, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि चिकित्सक मैं हूं मुझे पता हैं कौन सा इंजेक्शन लगाना हैं और कौन सा नहीं लगाना हैं. इंजेक्शन लगने के थोड़ी देर बाद संजय की मौत हो गई.

युवक की इंजेक्शन लगने से हुई मौत
बता दें कि डॉक्टरों के इंजेक्शन लगने के थोड़ी देर बाद मरीज की तबियत बिगड़ने लगी और कुछ ही देर बाद मरीज ने दम तोड़ दिया. इधर, मरीज की मौत के बाद डॉक्टर एस पी द्विवेदी क्लीनिक छोड़ मौके से फरार हो गए. मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया और क्लीनिक में तोड़-फोड़ की. मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क जाम कर विरोध जताया व डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की. इधर घटना की सूचना के बाद तिलैया पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को कड़ी मसक्कत के बाद समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं और पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हैं. जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़िए- बिहार सरकार का फैसला बोर्ड परीक्षा आयोजित करने वाले शिक्षकों को जातीय सर्वे के कार्यों में मिलेगी छूट

Read More
{}{}