Home >>धनबाद

Khagaria News: शादी के भोज में बचे मुर्गा चावल खाने से 40 से अधिक लोग बीमार, 3 की हालत गंभीर

Khagaria News: झारखंड के खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के लड़ही गांव में शादी समारोह में मुर्गा चावल खाने के बाद 40 से अधिक लोग बिमार पड़ गए. 

Advertisement
Khagaria News: शादी के भोज में बचे मुर्गा चावल खाने से 40 से अधिक लोग बीमार, 3 की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 04, 2023, 01:43 PM IST

खगड़ियाः Khagaria News: झारखंड के खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के लड़ही गांव में शादी समारोह में मुर्गा चावल खाने के बाद 40 से अधिक लोग बिमार पड़ गए.  जिसके बाद सभी लोगों को अलौली पीएचसी और खगड़िया के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

तीन बच्चों की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की हालत गंभीर है. घटना के संबध में ग्रामीणों की मानें तो गांव में फुल्लेशवर सदा की बेटी की शादी हुई थी. 

लोगों ने खाया रात का बासी खाना
इसी शादी में रात में बराती को पहले खाना खिलाया गया. इसके अहले सुबह में गांव के लोगों को खाना खिलाया गया.  

सभी लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार
आशंका जताई जा रही है कि बासी खाना होने के वजह से सभी लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए है. जिस वजह से वो बीमार पड़ने लगे और उल्टी, पेट दर्द, दस्त और फीवर जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

तीन बच्चों की हालत गंभीर
इन लक्षणों को देखने के बाद इलाज के लिए मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल अभी सभी बच्चों का इलाज चल रहा है और सभी बच्चों को डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है. तीन बच्चों की हालत गंभीर होने के वजह से उन्हें रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- बिहार में तमाम अटकलों के बीच राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश सीएम नीतीश कुमार से मिले, अटकलों का बाजार गर्म

ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि बासी खाना होने के वजह से सभी लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए है. जिस वजह से वो बीमार पड़ने लगे और उल्टी, पेट दर्द, दस्त और फीवर जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

इनपुट- हितेश कुमार 

यह भी पढे़ं- Giridih Murder: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के कब्जे में शव, आरोपी गिरफ्तार

{}{}