trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01425081
Home >>धनबाद

IT Raid: बोकारो में इनकम टैक्स की रेड, विधायक अनूप सिंह की मां ने की समर्थकों से शांत रहने की अपील

IT Raid: इनकम टैक्स के अधिकारियों की मानें तो बंगाल झारखंड के इनकम टैक्स के पदाधिकारियों के द्वारा बोकारो के कांग्रेस विधायक के घर पर अभी भी लगातार छापेमारी जारी है.

Advertisement
IT Raid: बोकारो में इनकम टैक्स की रेड, विधायक अनूप सिंह की मां ने की समर्थकों से शांत रहने की अपील
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 04, 2022, 04:24 PM IST

बोकारोः इनकम टैक्स के अधिकारियों की मानें तो बंगाल झारखंड के इनकम टैक्स के पदाधिकारियों के द्वारा बोकारो के कांग्रेस विधायक के घर पर अभी भी लगातार छापेमारी जारी है. करीब 20 से 25 की संख्या में इनकम टैक्स के अधिकारी बेरमो विधायक अनूप सिंह के ढोरी स्थित आवास में अभी भी जारी है. इस बार छापेमारी में लोकल पुलिस की सहायता नहीं ली गई, बल्कि सीआरपीएफ की मदद से छापेमारी की जा रही है. वहीं मौके पर अभी बेरमो थाना पुलिस भी मौजूद है.

मां ने की- समर्थकों को शांत रहने की अपील
बता दें कि करीब 20 से 25 की संख्या में 7 गाड़ी से पहुंचे है, जिसमें CRPF के जवान भी मौजूद है. विधायक अनूप सिंह के ढोरी स्थित घर पर और कोयला व्यापारी अजय सिंह के घर सुबह 7 बजे से इनकम टैक्स की टीम आई हुई है और अपना काम शुरू किया है जो अभी तक जारी है. वहीं विधायक के घर के बाहर आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई है. वहीं विधायक अनूप सिंह की मां ने सभी समर्थकों को शांत रहने की अपील की है. 

बेरमो के कांग्रेस विधायक अनूप सिंह उर्फ जय मंगल सिंह की मां का कहना है कि अभी इनकम टैक्स के पदाधिकारी घर के अंदर बैठे हुए हैं और हम भी नहा धो के पूजा-पाठ किए हैं. ऐसे में समर्थकों से शांत रहने की अपील की है. साथ ही भगवान पर भरोसा रखने के लिए कहा गया है. 

बेरमो के दो ठिकानों पर छापेमारी
वहीं इनकम टैक्स के पदाधिकारी का कहना है कि झारखंड और बंगाल की करीब 20 से 25 टीम पहुंची है, जो बेरमो के दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जिसमें विधायक अनूप सिंह और दूसरे जगह कोयला व्यवसायी अजय सिंह के यहां छापेमारी की जा रही है. वहीं मौके पर बेरमो पुलिस भी मौजूद है और सुरक्षा के मद्देनजर विधायक के आवास के बाहर है. वहीं समर्थकों द्वारा भाजपा के स्टीकर लगे गाड़ी से अधिकारियों के आने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल गाड़ी अभी मौके पर नहीं है. 

Input- Mrityunjai Mishra

यह भी पढ़े- IT Raid: रांची में व्यवसायी विष्णु अग्रवाल तो चाईबासा में शाह ब्रदर्स के घर छापा, IT टीम खंगाल रही कागज

Read More
{}{}