trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01770664
Home >>धनबाद

सोमवारी को लेकर सूचना जनसंपर्क विभाग ने की बैठक, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा

देवघर डीसी ने कहा की सुल्तानगंज और रास्ते से जो इनपुट मिल रहे हैं वह बता रहे हैं कि सोमवार को भीड़ बढ़ेगी, जिला प्रशासन तैयार है और इनपुट के आधार पर सभी तैयारियां कर ली गई है.

Advertisement
सोमवारी को लेकर सूचना जनसंपर्क विभाग ने की बैठक, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 08, 2023, 11:08 AM IST

देवघर: देवघर के सूचना जनसंपर्क विभाग के सभागार में जिला प्रशासन ने श्रावणी मेला के पहली सोमवारी की तैयारी को लेकर एक जॉइंट बैठक की. इस ज्वाइंट बैठक में देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री, देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट, देवघर एसडीओ दीपांकर चौधरी, देवघर डीडीसी कुमार ताराचंद सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे है.

बता दें कि सभी अधिकारियों को आगामी सोमवारी की तैयारियों को लेकर बनाए गए रोडमैप के बारे में जानकारी दी गई. इसके बाद यह अधिकारी अपने अधीनस्थ अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी ट्रेनिंग देंगे. देवघर डीसी ने कहा की सुल्तानगंज और रास्ते से जो इनपुट मिल रहे हैं वह बता रहे हैं कि सोमवार को भीड़ बढ़ेगी, जिला प्रशासन तैयार है और इनपुट के आधार पर सभी तैयारियां कर ली गई है. 

देवघर एसपी सुभाष चंद्र ने कहा कि सावन शुरू होने के 4 दिन में आने वाले कांवड़ियों की संख्या सामान्य रही है, लेकिन पहली सोमवारी को यह भीड़ बढ़ेगी. जिसको लेकर कांवरिया पथ से देवघर बाबा मंदिर तक सभी सुरक्षा व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई है. आने वाले श्रद्धालु कम समय में जल्द से जल्द सुगमता पूर्वक दर्शन कर सकें इसके लिए तमाम व्यवस्था की गई है. 

देवघर डीसी ने कहा कि सावन की पहली सोमवारी इस बार खास है और सोमवारी को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन मुस्तैद है, सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने अधीनस्थ कर्मियों और पदाधिकारियों को 24 x7 की तर्ज पर तैयार रखें

इनपुट-विकास राउत

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने 4 प्रदेशों के अध्यक्ष बदले, झारखंड में इन्हें मिली कमान

 

Read More
{}{}