trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01817353
Home >>धनबाद

धनबाद में ससुराल वालों ने 50 हजार रुपये के लिए बहु की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News:  लल्ला देवी के परिजनों को उसके मृत्यु हो जाने की सूचना मिली,जब परिजन पहुंचे तो ससुराल वाले फरार हो गए थे. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना गया के मुफस्सिल थाना को दी तथा शव का पोस्टमार्टम गया में कराने के बाद शव लेकर गोमो पहुंचे.

Advertisement
धनबाद में ससुराल वालों ने 50 हजार रुपये के लिए बहु की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 09, 2023, 04:20 PM IST

धनबाद : धनबाद के गोमो की बेटी को ससुराल वालों ने जान ले ली. जिसके बाद ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए. मृतका के चार पुत्र हैं परिजनों की मानें तो हत्या का कारण पति का अवैध संबंध और मृतका से 50 हजार रुपए मायके वालों से मांग का कारण है.

घटना के संबंध में बता दें कि लल्ला देवी का विवाह गिरिडीह जिले के पचंबा में कुंदन गुप्ता से लगभग 17 वर्ष पूर्व हुई थी, लेकिन ससुराल वालों का लल्ला के प्रति व्यवहार ठीक नहीं था पति द्वारा उसे हमेशा प्रताड़ित तथा मारपीट की जाती थी. जिसको लेकर कई बार समझौता भी हुआ लेकिन समस्या जस की तस बनी रही. कुछ दिन पहले लल्ला अपने मायके गोमो भी आई थी जिसके बाद उसका पति कुंदन ने अच्छे से रखने की बात कहकर उसे फिर अपने पास बुला लिया.

जहां जाने के कुछ ही दिन बीते थें कि लल्ला देवी के परिजनों को उसके मृत्यु हो जाने की सूचना मिली,जब परिजन पहुंचे तो ससुराल वाले फरार हो गए थे. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना गया के मुफस्सिल थाना को दी तथा शव का पोस्टमार्टम गया में कराने के बाद शव लेकर गोमो पहुंचे.

शव पहुंचते ही पूरे कॉलोनी में मातम पसर गया. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है,उसका अंतिम संस्कार जीतपुर के जमुनिया नदी घाट पर किया गया.वहीं परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

इनपुट- नीतेश कुमार मिश्रा 

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2023: इस राशि वालों को अचानक धन लाभ तो इनको अचानक होगी धनहानि

 

Read More
{}{}