trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01500676
Home >>धनबाद

पाकुड़ में ट्रैक्टर और बाइक में भीषण टक्कर,हादसे में एक की मौत,एक घायल

पाकुड़ के मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के बाहिरग्राम फाटक पर देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया.इस हादसे में एक बाइक और ट्रेक्टर में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और उस युवक का चाचा घायल हो गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 25, 2022, 12:43 PM IST

पाकुड़ : पाकुड़ के मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के बाहिरग्राम फाटक पर देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया.इस हादसे में एक बाइक और ट्रेक्टर में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और उस युवक का चाचा घायल हो गया. इस घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया.घरों पर इनकी तरफ से पत्थरबाजी की गई. मौके पर पहुँचे एसडीपीओ अजित कुमार विमल ने कहा कि अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है.

दरअसल मामला यह है कि मालपाहड़ी ओपी थाना क्षेत्र के बाहिरग्राम फाटक से झिकरहटी के रास्ते तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में भीषण टक्कर हो गई.हादसे में ट्रैक्टर ने बाइक सवार चाचा भतीजा को धक्का मार दिया.जहां मौके पर भतीजा शुकु शेख की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और चाचा जुबेर शेख गंभीर रूप से घायल हो गया.जिन्हें ग्रामीणों ने पाकुड़ अस्पताल पहुंचाया. जहां घायल जुबेर की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिले से बाहर बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया.

वहीं तेज रफ्तार ट्रैक्टर परिचालन की वजह से हादसे में एक कि जान जाने को लेकर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर जमकर बवाल काटा एवं आसपास के गांव के असामाजिक तत्वों के लोगों ने भीड़ को समझाने गए पुलिस बलों के ऊपर हमला भी कर दिया. किसी प्रकार पुलिस वहां से जान बचाकर बाहिरग्राम गांव पहुंची तो पीछे से आ रहे अज्ञात भीड़ ने पुलिस को संरक्षण देने वाले बाहिरग्राम गांव के कुछ घरों में पथराव भी किया. इधर घटना की सूचना मिलते ही मालपहाड़ी ओपी थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जहां सड़क हादसे से आक्रोशित लोगों ने मृतक के मुआवजा के लिए और ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई करने की मांग की. इस दौरान एसडीपीओ अजित कुमार बिमल, मुफ़स्सिल थाना प्रभारी मींटू भारती के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे. उसके बाद पुलिस ने मृतक शुकु शेख के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और घायल जुबेर को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. जहां से घायल जुबेर को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. इधर पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर थाने ले गई. वहीं पुलिस ने सड़क हादसे से हुई मौत पर मृतक के परिजन को मुआवजा देने की बात कही साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की करने की बात भी कही.
(रिपोर्ट - सोहन प्रमाणिक)
 

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने RJD पर किया पलटवार, कहा- भाजपा राज में नहीं हुआ दंगा

Read More
{}{}