trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01391357
Home >>धनबाद

दुमका में युवक को प्यार करना पड़ा महंगा, पत्थर से कूचकर कर दी हत्या

दुमका में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी प्रेम प्रसंग के मामले में कई अपराधिक गतिविधियां हो गई है. लोगों का आरोप है कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं है. अगर पुलिस ठीक से व्यवस्था बना ले तो सभी अपराधिक गतिविधियां थम जाए. 

Advertisement
दुमका में युवक को प्यार करना पड़ा महंगा, पत्थर से कूचकर कर दी हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 12, 2022, 10:54 AM IST

दुमका : रांची में प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या का मामले लगातार बढ़ रहे है. जिले भर में एक के बाद एक अपराधिक गतिविधियां देखने को मिल जाएगा. बुधवार सुबह दुमका जामा थाना क्षेत्र के केराबनी गांव में प्रेम प्रसंग एक मामले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर झाड़ी से युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शव के शरीर पर है गंभीर निशान
बता दें दुमका के जंगल इलाके में झाड़ियों में लोगों को युवक का शव मिला था. युवक के सिर और चेहरे पर गंभीर जख्म के निशान है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पत्थर से कुच कर युवक की हत्या की गई है. मृतक की पहचान देवघर के पालाजोरी थाना क्षेत्र के कड़रासाल गांव के विष्णु कापरी के रूप में की गई है. मृतकों के परिजन ने कहा कि इसकी हत्या कर फेंक दिया है कुछ दिन पूर्व पास के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी के घर वालों के द्वारा इसकी हत्या की गई है.

जिले में पहले भी प्रेम प्रसंग में हो गई है मौत
दुमका में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी प्रेम प्रसंग के मामले में कई अपराधिक गतिविधियां हो गई है. लोगों का आरोप है कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं है. अगर पुलिस ठीक से व्यवस्था बना ले तो सभी अपराधिक गतिविधियां थम जाए. पुलिस को इस समस्या की ओर ध्यान देने की जरूरत है. अगर अभी पुलिस ने ध्यान नहीं दिया तो ऐसी अपराधिक गतिविधियां चलती रहेगी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है पुलिस पूरे मामले की कानूनी कार्रवाई कर रही है. परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़िए- लोहरदगा में आदिम जनजाति असुर-बिरहोर के घर पहुंची सरकार, राशन वितरण का लिया जायजा

Read More
{}{}