trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02123123
Home >>धनबाद

Dhanbad: चोरो ने बनाया बंद घर को निशाना, 6 लाख नगद समेत लाखो के गहने लेकर हुए चंपत

झारखंड के धनबाद में चोर का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया के कृष्णा नगर स्थित एक घर में बीती शाम चोर घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए ले उड़े. परिवार के लोग 15 दिसंबर 2023 को नए घर में शिफ्ट हुए थे. वहीं, बुधवार देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
पीड़िता ने बताई कहानी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2024, 03:45 PM IST

धनबाद: झारखंड के धनबाद में चोर का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया के कृष्णा नगर स्थित एक घर में बीती शाम चोर घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए ले उड़े. परिवार के लोग 15 दिसंबर 2023 को नए घर में शिफ्ट हुए थे. वहीं, बुधवार देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया. चोरी में लगभग 6 लाख रुपए कैश चुरा लिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल, पीड़ित परिवार कुछ समय के लिए घर से बाहर गए थे. शाम को जब वापस लौटे तो घर का तला टूटा हुआ था. घर का सामान बिखरा हुआ था. इस दौरान जब वापस आ कर उन्होंने तलाशी की तो पता चला कि कैश घर से चोरी किया गया है. इस बात की सूचना धनसार थाना पुलिस को दी गई है. 

भुक्तभोगी आशा कुमारी ने बताया कि वह 15 दिसंबर 2023 को अपने पति और बच्चे के साथ इस घर में शिफ्ट हुए थे. यह घर उन्होंने हाल ही में बनवाया है. वहीं, बुधवार देर शाम को वह अपने बच्चों को स्टेशन छोड़ने गई थी. लौटने के दौरान उन्हें थोड़ी देर हो गई और रात 8:00 के करीब आशा एवं उनके पति घर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है. वहीं, घर में रखे 6 लाख रुपए कैश गायब हो गए हैं .घटना की जानकारी धनसार थाना को दिया गया है. घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. जांच शुरू कर दी है. CCTC फुटेज की तलाश की जा रही है. जल्द से जल्द चोरो को पकड़ लिया जाएगा. 

Read More
{}{}