Home >>धनबाद

Dhanbad News: छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया, टीचर गिरफ्तार

धनबाद में एक टीचर अपनी छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा और विरोध करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छात्रा के पिता की एफआईआर पर पुलिस ने आरोपी टीचर शाहरूख अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Advertisement
Dhanbad News: छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया, टीचर गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 24, 2023, 02:05 PM IST

धनबाद: धनबाद में एक टीचर अपनी छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा और विरोध करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. छात्रा के पिता की एफआईआर पर पुलिस ने आरोपी टीचर शाहरूख अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र का है. 

शाहरुख अली पुराना स्टेशन पावर हाउस के पास एक कोचिंग सेंटर चलाता है. पीड़िता कक्षा नौ की छात्रा है, जो पिछले डेढ़ साल से इस कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ती थी. ट्यूशन क्लास खत्म होने के बाद शाहरुख पीड़िता को एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर रोक लेता था. इसी दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया और उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा.

यह भी पढ़ें- मणिपुर मामले को लेकर सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार से की हस्तक्षेप की मांग

जब छात्रा ने इसपर विरोध जताया तो उसने वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया. इसकी जानकारी मिलते ही छात्रा के पिता ने शिक्षक शाहरुख अली के खिलाफ धनसार थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले मे शाहरुख के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही शाहरुख को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है. इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः जल लाने गया युवक, बागमती नदी में डूबा, पुलिस प्रशासन से नहीं मिली मदद

यह भी पढ़ें- Live Darshan Deoghar Temple: मलमास का पहला सोमवार आज, बाबाधाम में देररात से ही उमड़ा भक्तों का जनसैलाब

{}{}