Home >>धनबाद

Ankita Murder Case: कपिल मिश्रा बोले, 'लव जिहाद' के एंगल से जरूर हो जांच, आरोपी शाहरुख को सिर्फ हो फांसी

भाजपा नेता कपिल मिश्रा आज दिल्ली से अंकिता के परिजनों से मिलने जा रहे हैं. कपिल मिश्रा राज्य सरकार पर घेरते तीन सवाल उठाए है. उनका कहना है कि अगर नदीम अंसारी के लिए हेलिकॉप्टर भेजा जा सकता था तो अंकिता के लिए क्यों नहीं भेजा गया.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 31, 2022, 10:16 AM IST

Ranchi: झारखंड के दुमका जिले में छात्रा को जिंदा जलाने के मामले में अब सियासी रंग भी चढ़ने लगा है. भाजपा नेता कपिल मिश्रा आज दिल्ली से अंकिता के परिजनों से मिलने जा रहे हैं. कपिल मिश्रा राज्य सरकार पर घेरते तीन सवाल उठाए है. उनका कहना है कि अगर नदीम अंसारी के लिए हेलिकॉप्टर भेजा जा सकता था तो अंकिता के लिए क्यों नहीं भेजा गया. शाहरुख के भाई के बंगलादेशी कट्टर इस्लामिक संगठनों से क्या कनेक्शन है. इसके अलावा कहा कि अंकिता मर्डर केस में लव जिहाद के एंगल से भी जांच होनी चाहिए. इनके साथ इस मौके पर सांसद निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंगे.

लव जिहाद एंगल से भी हो जांच
कपिल मिश्रा ने कहा कि 23 अगस्त को झारखंड के दुमका में एकतरफा प्रेम के मामले में शाहरुख नामक युवक ने एक युवती के कमरे में खिड़की से कथित तौर पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी थी. इस घटना के समय युवती अपने कमरे में सो रही थी और वह बुरी तरह झुलस गई. युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया जहां रविवार को तड़के उसकी मौत हो गई. आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रशासन को अब लव जिहाद के एंगल से जरूर जांच करनी चाहिए और आरोपी शाहरुख को सिर्फ फांसी होनी चाहिए, तभी अंकिता के साथ इंसाफ होगा.

जानें क्या था पूरा मामला
बता दें कि दुमका के जरुआडीह मुहल्ले की रहने वाली अंकिता को उसी मुहल्ले में रहनेवाला शाहरुख नामक युवक पिछले कुछ महीनों से परेशान कर रहा था. उसने उसका मोबाइल नंबर कहीं से हासिल कर लिया था और उसे फोन पर बात करने और शादी के लिए दबाव डाल रहा था. अंकिता ने घरवालों ने एक बार शाहरूख को समझाया भी था, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं. बीत 22 अगस्त की रात उसने अंकिता को फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी और कुछ ही घंटे बाद मंगलवार सुबह पांच जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी शाहरुख ने कमरे में अकेले सो रही अंकिता पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद आग लगा दी.जलती हुई अंकिता ने शोर मचाया तो घर के लोग जागे. उसने खिड़की से शाहरुख को पेट्रोल का केन लेकर भागते हुए देखा. तत्काल पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने शाहरुख को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था.

परिवार की आर्थिक मदद करेंगे कपिल
बता दें कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अंकिता के परिजनों की मदद के लिए 27 लाख रुपये का फंट जुटाया है. जिसे वह परिवार के सदस्यों से मिलकर देंगे. साथ ही बता दें कि इसकी जानकारी मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी दी थी.

ये भी पढ़िए - Bihar Politics: तेलंगाना के सीएम केसीआर का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1328040","source":"Bureau","author":"","title":"अंकिता हत्याकांड को लेकर पीड़िता के घर जाएंगे कपिल मिश्रा ","timestamp":"2022-08-31 10:21:54","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

अंकिता हत्याकांड को लेकर कपिल मिश्रा और निशिकांत दुबे के साथ-साथ मनोज तिवारी भी दुमका जाएंगे और वहां पीड़िता के घर वालों से मुलाकात करेंगे.

\n","playTime":"PT2M22S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/kapilmishra.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/kapil-mishra-manoj-tiwari-and-nishikant-dubey-will-meet-ankita-family/1328040","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/08/31/1294737-copy-of-dhoni-statement-50.jpg?itok=0Kfv0CIQ","section_url":""}
{}