trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01491224
Home >>धनबाद

लापता युवक का शव तालाब में तैरता हुआ मिला, जांच में जुटी पुलिस

 धनबाद जिले के झरिया जोरापोखर थाना क्षेत्र के जोरापोखर बस्ती के विरजाडीह के तालाब में तैरता हुआ एक युवक शव मिलने से क्षेत्र हड़कंप मच गया.  शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना जोरापोखर थाना को दी.  

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 18, 2022, 06:06 PM IST

धनबाद: धनबाद जिले के झरिया जोरापोखर थाना क्षेत्र के जोरापोखर बस्ती के विरजाडीह के तालाब में तैरता हुआ एक युवक शव मिलने से क्षेत्र हड़कंप मच गया.  शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना जोरापोखर थाना को दी. 

सूचना पाकर जोरापोखर थाना प्रभारी राज देव सिंह अपने दलबल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को तालाब से बाहर निकाला गया. मृतक युवक की पहचान जोरापोखर थाना के सुन्दर नगर के रहने वाले लापता 15 वर्षीय अजीत कुमार साव के रूप में हुई है, जिसकी लापता होने की सूचना पहले से ही जोरापोखर थाना में दर्ज कर दी गई थी. अजीत कुमार साव का शव 5 दिन बाद तालाब में तैरता हुआ पाया गया,

मृतक के चचेरे भाई ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि 14 तारीख के दिन दोपहर 2:00 बजे ट्यूशन पढ़ने जा रहे इस तरह बोल कर घर से निकल था, किंतु जब शाम तक मेरा भाई अजीत कुमार साव घर नही पहुंचा, हम लोग खोजबीन करना शुरू कर दिया था. उसके बाद हम लोगो ने इसकी लिखित सूचना जोरापोखर थाना को दी थी तब से हम लोग खोजबीन कर रहे थे. यहां का स्थानीय लोगों द्वारा हम लोगों पता चला कि एक शव मिला है. हम लोग इस सूचना पर शव को देखने के लिए आए थे. जब शव को बाहर निकाला गया तो यह हमारे छोटे भाई अजीत का शव है

पुलिस ने जारी किया बयान

इस घटना को लेकर जोरापोखर थाना प्रभारी राज देव सिंह ने कहा कि हम लोगो को भी सूचना मिली थी कि तालाब में एक शव मिला है ,इस सूचना पर हम लोग मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज चुके हैं. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

 

Read More
{}{}