trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01335088
Home >>धनबाद

धनबाद में कुएं से बरामद हुआ शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

धनबाद में कुए में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 04, 2022, 03:05 PM IST

Dhanbad: झारखंड के धनबाद में कुए में शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कुएं से बरामद हुआ शव
दरअसल, यह घटना धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के बेलगड़िया स्थित रानी रोड के बगल की है. यहां पर बने कुएं से एक शव बरामद किया गया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान बलियापुर थाना क्षेत्र के सुरूंगा निवासी मंटू दास के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि मंटू दास तीन दिन पहले अपनी मोटरसाइकिल ग्लैमर 24 हजार में बेची थी. जिसके रुपये लेकर वह अपने दोस्तों के फोन आने पर चला गया था. उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया था. हालांकि परिजनों ने मंटू की काफी खोजबीन की थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजनों को पता चला कि मंटू दास का शव कुएं में मिला है. 

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला. घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की है. इसके अलावा मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं. पुलिस को आशंका है कि मृतक ने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की है. वहीं, घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar: बेगूसराय में सफाई व्यवस्था ठप, गणेश विसर्जन पर बढ़ सकती है समस्या

Read More
{}{}