trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01457686
Home >>धनबाद

कोडरमा में निकाली गई कांग्रेस की भारत जोड़ो पदयात्रा, राजेश ठाकुर ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. वो इस समय मध्य प्रदेश में हैं और आज उनकी इस इस यात्रा का तीसरा दिन है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी भारत जोड़ो पदयात्रा के तहत कोडरमा में भी पदयात्रा निकाली गई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 25, 2022, 06:44 PM IST

Koderma: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. वो इस समय मध्य प्रदेश में हैं और आज उनकी इस इस यात्रा का तीसरा दिन है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी भारत जोड़ो पदयात्रा के तहत कोडरमा में भी पदयात्रा निकाली गई. इस पदयात्रा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता समेत कई प्रदेश स्तरीय नेता कोडरमा पहुंचे. ये पद यात्रा महर्षि कर्दम ऋषि पार्क से झुमरीतिलैया शहर तक निकाली गई.  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो पर यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. 

 प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बीजेपी पर साधा निशाना

कोडरमा में आयोजित पदयात्रा में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि गैर भाजपा शासित राज्यों में भाजपा के द्वारा सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के संवैधानिक संस्थानों का भी दुरुपयोग कर रही है.

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ही नहीं बाकि अन्य गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर परेशान कर रही हैं. लेकिन झारखंड की जनता अब बीजेपी को जान गई है.  

भारत जोड़ो यात्रा में US का नागरिक भी हुआ शामिल 

इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज मध्य प्रदेश में तीसरा दिन है. आज इस यात्रा में एक अमेरिकी नागरिक ग्रांट भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल गांधी का ये आंदोलन काफी ज्यादा पसंद आया है. उनका मकसद बहुत साफ है, इस वजह से मैं इसे पहले शामिल हुआ हूं. 

 

Read More
{}{}