trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01260304
Home >>दरभंगा

इंसाफ की गुहार लगाने SSP दफ्तर पहुंची महिला, ना मिलने पर उठाया ये हैरान करने वाला कदम

Darbhanga: बिहार के दरभंगा ने एक अजब नजारा देखने को मिला. जहां पर एक महिला एसएसपी की गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई. वहां पर खड़े सभी लोग दंग रह गए. महिला काफी समय से अपनी शिकायत करने के लिए एसएसपी से मिलने की कोशिश कर रही थी.  

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 16, 2022, 05:02 PM IST

Darbhanga: बिहार के दरभंगा ने एक अजब नजारा देखने को मिला. जहां पर एक महिला एसएसपी की गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई. वहां पर खड़े सभी लोग दंग रह गए. महिला काफी समय से अपनी शिकायत लेकर एसएसपी से मिलने की कोशिश कर रही थी.  

 

एसएसपी की गाड़ी के सामने खड़ी हो गई महिला
दरअसल यह मामला दरभंगा का है. यहां दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार से न्याय की फरियाद लेकर एक बुजुर्ग महिला उनके दफ्तर पहुंच गई. यहां पर बुजुर्ग महिला चांदनी देवी घंटों से एसएसपी के दफ्तर के बाहर इंतजार कर रही थी. जिसके बाद एसएसपी दफ्तर से निकल कर अपनी गाड़ी में बैठने लगे, उसी दौरान महिला एसएसपी की गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गई और एसएसपी से मुलाकात की जिद्द करने लगी. 

मामले की जांच के दिए गए आदेश 
हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा गार्ड और पुलिस के अधिकारियों ने महिला को समझाने के साथ साथ गाड़ी के सामने से हटाने का प्रयास भी किया, लेकिन महिला मानने को तैयार नहीं हुई. पुलिसकर्मियों के ज्यादा जोर जबरदस्ती और जिद्द करने पर महिला एसएसपी के गाड़ी के सामने सड़क पर ही बैठ गई. महिला की इस जद्द के बाद एसएसपी अवकाश कुमार अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और महिला से मुलाकात की.  उसके बाद उन्होंने महिला की समस्या को सुना और महिला के आवेदन के बाद फोन पर हायाघाट थाने को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए. जिसके बाद महिला ने एसएसपी को जाने दिया

पुत्रवधु के साथ हुई थी छेड़छाड़
आवेदन लेकर पहुची महिला चांदनी देवी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा उसकी पुत्रवधु के साथ छेड़छाड़ की थी. पुत्रवधु ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. महिला ने बताया कि उसकी पुत्रवधु गर्भवति थी, मारपीट के कारण उसका गर्भपात हो गया. इस पूरे मामले की सूचना तत्काल हायाघाट थाने को दी गई थी लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़िये: बगहा में बाघ के हमले से किसान की मौत, गांव में मचा हड़कंप

Read More
{}{}