trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01250423
Home >>दरभंगा

Begusarai : गुस्साई भीड़ के हत्थे चढ़ा ट्रक चालक, ड्राइवर की हालत गंभीर

बिहार के बेगूसराय में गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक को जमकर पीटा. तेज रफ्तार ट्रक ने मारी थी मारुति वैन में टक्कर. वैन में बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Updated: Jul 09, 2022, 03:07 PM IST

Begusarai : बिहार के बेगूसराय में गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. तेज रफ्तार ट्रक ने एनएच 31 पर मारुति वैन में जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद ट्रक चालक भीड़ के हत्थे चढ़ गया. घटना लाखो थाना क्षेत्र के एनएच 31 के समीप की बताई जा रही है.

ट्रक ड्राइवर ने वैन में मारी जोरदार टक्कर 
ट्रक चालक ट्रक पर मुर्गी दाना लेकर जमुई से गिरिडीह जा रहा था. ट्रक काफी तेज रफ्तार में था. उसी दौरान एनएच 31 के पास ट्रक चालक ने बड़ी जोर से एक मारुति वैन में जोरदार टक्कर मार दी. वैन में बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ग्रामीणों ने की ट्रक चालक की जमकर पिटाई 
ट्रक चालक टक्कर होने के बाद घबराकर भागने लगा तो आस-पास के लोगों ने उसे धर पकड़ लिया. नाराज ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. ट्रक चालक की पहचान जमुई जिले के रहने वाले रोशन कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद से एनएच 31 पर काफी अफड़ा-तफड़ी का माहौल बना रहा.

ग्रामीणों के आक्रोश से ड्राइवर को पुलिस ने बचाया 
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना लाखो थाने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपने साहस का परिचय देते हुए भीड़ के बीच से ट्रक चालक को छुड़ाया. गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक को इस कदर पीटा कि पुलिस को उसे घायल अवस्था में बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा. ट्रक चालक का ईलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल लाखो थाना के पुलिसकर्मियों द्वारा घटनास्थल से ट्रक को जप्त कर लिया गया है. पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : Lalu Yadav: मेरा कोई न सहारा बिन आपके, बीमार पिता के लिए प्रभु की शरण में तेज प्रताप कहा- 'ना राजनीति ना और कुछ'

Read More
{}{}