trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01795163
Home >>दरभंगा

Bihar: शराब पीकर स्कूल जाते हैं शिक्षक, ग्रामीणों के शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद वहां शराब बिक रही है. बिहार के मधेपुरा से अब एक मामला सामने आया है कि मधेपुरा के सरकारी स्कूल के शिक्षक शराब पी कर स्कूल जाते है. 

Advertisement
Bihar: शराब पीकर स्कूल जाते हैं शिक्षक, ग्रामीणों के शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 25, 2023, 02:05 PM IST

मधेपुराः बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद वहां शराब बिक रही है. बिहार के मधेपुरा से अब एक मामला सामने आया है कि मधेपुरा के सरकारी स्कूल के शिक्षक शराब पी कर स्कूल जाते है. ऐसा हम नहीं बोल रहे है बल्कि शराब की नशे में धुत सरकारी शिक्षक की खुद तस्वीर बयां कर रही है. 

हैरानी की बात यह है कि यह चौकाने वाला मामला बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो, चंद्रशेखर के गृह जिला मधेपुरा का है. जहां शराब के नशे में धुत शिक्षक सरकारी स्कूल जाते समय स्थानीय लोग शिक्षक की हिचकोले खा रही तस्वीर को मोबाइल में कैद कर लेते हैं और इसे सोशल मीडिया वायरल भी कर देते हैं. वायरल हुई तस्वीर को देख स्कूल में बच्चों के परिजनों की भीड़ उमड़ गई. 

लिहाजा ग्रामीणों के शिकायत करने पर पुलिस पहुंची और शिक्षक को गिरफ्तार किया. जिसके बाद शिक्षक को पहले सरकारी अस्पताल ले गए और फिर जांच कर उसे जेल भेज दिया गया. हालांकि इस मामले में कोई भी सरकारी मुलाजिम कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. मधेपुरा जिला से यह कोई नया मामला नहीं आया है. इससे पूर्व भी कई ऐसे शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर जेल जा चुके हैं. 

बता दें कि मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत श्याम टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधान शिक्षक प्रकाश राम सोमवार शराब के नशे में स्कूल पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया और पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची चौसा पुलिस ने प्रधान शिक्षक को मेडिकल चेकअप के बाद जेल दिया. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तहलका मचा रही है और बिहार में शराबबंदी कानून की पोल खोल कर धज्जियां उड़ा रही है. वहीं स्थानीय लोगों मानें तो ये कोई आज का मामला नहीं है. इससे पूर्व भी प्रधान शिक्षक स्कूल में शराब पीकर हो हंगामा किया है. आज इनकी हरकत से परेशान हो कर ग्रामीण पुलिस को सूचना दे कर गिरफ्तार करवा दिया है. गिरफ्तार प्रधान शिक्षक को तत्काल जेल भेज दिया गया है.

इनपुट- शंकर कुमार 

यह भी पढ़ें- रांची में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक के खिलाफ फूटा गुस्सा, सड़क जाम और थाने का घेराव

Read More
{}{}