trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01281796
Home >>दरभंगा

Bihar News: समस्तीपुर में स्कूल में हथियार लेकर पहुंचा छात्र, शिक्षक हैरान

बीते शुक्रवार को विद्यालय मे एक छात्र के पास एक देशी कट्टा रखते कुछ छात्रों ने देख लिया. जिसके बाद स्कूल के दूसरे बच्चों ने इसकी सूचना प्रधानाध्यापक को दी. जिसके बाद कट्टा रखने वाला छात्र विद्यालय से फरार हो गया.

Advertisement
Bihar News: समस्तीपुर में स्कूल में हथियार लेकर पहुंचा छात्र, शिक्षक हैरान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 31, 2022, 12:18 PM IST

समस्तीपुर: बिहार समस्तीपुर को ऐसे ही अपराध के प्रायोगिक पाठशाला की संज्ञा नहीं दी जाती है. कहीं किसी विद्यालय में गोली चलाने की ट्रेनिंग लेने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी विद्यालय में किसी छात्र के पास से देसी कट्टा बरामद किया जाता है. जहां बुद्ध और गांधी को पढ़ाया जाता हो, जहां अहिंसा परम धर्म की शिक्षा दी जाती हो. उसी ज्ञान के मंदिर से पिस्तौल बरामद होना, जिले की पुलिस व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़ा करता है. मामला शिवाजीनगर प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय करियन से सामने आ रहा है. 

छात्र के पास देशी कट्टा बरामद
दरअसल, बीते शुक्रवार को विद्यालय मे एक छात्र के पास एक देशी कट्टा रखते कुछ छात्रों ने देख लिया. जिसके बाद स्कूल के दूसरे बच्चों ने इसकी सूचना प्रधानाध्यापक को दी. जिसके बाद कट्टा रखने वाला छात्र विद्यालय से फरार हो गया. विद्यालय परिसर में देसी कट्टा बरामद होने की सूचना आग की तरह फैल गई. 

यह भी पढ़े- Amit Shah In Patna: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज पटना आएंगे गृह मंत्री अमित शाह

हथियार रखने वाला छात्र फरार 
जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना रोसड़ा पुलिस को दी.  सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कट्टा को जब्त करते हुए छात्रों और शिक्षकों से जानकारी ली. विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार पासवान ने बताया कि कुछ छात्र उनके कार्यालय में आकर क्लास में एक छात्र के पास एक हथियार रखने की बात कहते हुए उन्हें कट्टा सौंप दिया. जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी अपने अधिकारियों और पुलिस को दी. वहीं छात्र फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने हथियार को बरामद कर लिया है. 

(रिपोर्ट- संजीव नैपुरी)

यह भी पढ़े- JP Nadda In Bihar: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन, जानें जेपी नड्डा का पूरा शेड्यूल

Read More
{}{}